Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: सोसाइटी के स्विमिंग पूल में नहाने उतरे बच्चे की डूबने से गई जान, लोगों ने किया हंगामा

Gurugram Swimming Pool Death गुरुग्राम की बीपीटीपी पार्क सिरीन सोसाइटी के स्विमिंग पूल में डूबने से बच्चे की मौत हो गई। आरोप लगाया गया है कि बच्चे की मौत स्विमिंग पूल की देखरेख और निगरानी के लिए रखे हुए लाइफ गार्ड की लापरवाही की वजह से हुई है। पुलिस ने सोसाइटी में स्विमिंग पूल के ट्रेनर को हिरासत में लिया है।

By Sanjay Gulati Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 24 Jul 2024 11:47 PM (IST)
Hero Image
मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाती हुई।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर-37 डी स्थित बीपीटीपी पार्क सिरीन सोसाइटी के स्विमिंग पूल में डूबने से पांच वर्षीय बच्चे की मौत हो गई। आरडब्ल्यूए और स्थानीय निवासियों का आरोप है कि स्विमिंग पूल की देखरेख और निगरानी के लिए रखे हुए लाइफ गार्ड की लापरवाही की वजह से बच्चे की घटना हुई है। यह घटना शाम करीब साढ़े छह बजे हुई है।

जानकारी के अनुसार, एक पांच वर्षीय बच्चा मिवांशी सिंगला स्विमिंग पूल में तैरने के लिए उतरा, लेकिन रखरखाव एजेंसी की तरफ से वहां मौजूद लाइफ गार्ड ने ध्यान नहीं दिया। इसकी लापरवाही से बच्चा डूब गया। आनन-फानन बच्चे को सिग्नेचर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस सोसाइटी पहुंची

बच्चों के पिता बिन्नी सिंगल मारुति कंपनी में कार्यरत हैं। बिन्नी सिंगला अपनी पत्नी आशु के साथ बीपीटीपी के टावर-J में रहते हैं। दोनों के दो बच्चे रुसदा सिंगला और एक बेटा है, जिसकी अब मौत हो चुकी है।

बच्चे की मौत के बाद लोगों की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मामले की छानबीन करने में जुटी हुई है। पुलिस ने सोसाइटी में स्विमिंग पूल के ट्रेनर को हिरासत में लिया है।

पुलिस के पहुंचने के बाद स्थानीय निवासियों ने बिल्डर प्रबंधन और रखरखाव एजेंसी के विरुद्ध कारवाई करने की मांग की है। खबर लिखे जाने तक कोई मामला दर्ज नहीं हुआ था।

ये भी पढ़ें- Gurugram: साइबर अपराधियों ने महिला डॉक्टर से ठगे 59.54 लाख, अश्लील वीडियो शेयर करने से जुड़ा है मामला