Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देकर 11वीं की छात्रा से दुष्कर्म, तंग आकर पीड़िता ने पापा को बताई आपबीती

Gugugram Crime दिल्ली से सटे गुरुग्राम (हरियाणा) में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरोपित युवक छात्रा को ब्लैकमेल भी करता था। आरोपित छात्रा को स्कूल के समय से जानता था।

By GeetarjunEdited By: Updated: Thu, 15 Sep 2022 03:37 PM (IST)
Hero Image
न्यूड फोटो वायरल करने की धमकी देकर 11वीं की छात्रा से दुष्कर्म।

गुरुग्राम, जागरण डिजिटल डेस्क। दिल्ली से सटे गुरुग्राम (हरियाणा) में एक नाबालिग छात्रा से दुष्कर्म के आरोप में गिरफ्तार किया है। आरोप है कि आरोपित युवक छात्रा को ब्लैकमेल भी करता था। आरोपित छात्रा को स्कूल के समय से जानता था।

न्यूज एजेंसी आइएएनएस के अनुसार, पुलिस ने बताया कि पीड़ित छात्रा के पिता ने गुरुग्राम के महिला पुलिस स्टेशन, वेस्ट में शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें आरोप लगाया कि गुरुग्राम के एक निजी स्कूल में उनकी बेटी और आरोपित लड़का(19) साथ पड़ता था। 2021 में कक्षा 12 पास करने के बाद उसने स्कूल छोड़ दिया और दिल्ली के एक कॉलेज में एडमिशन ले लिया।

ये भी पढ़ें- Hapur Factory IT Raid: हापुड़ की फैक्टरी में इनकम टैक्स की रेड, पकड़ी गई डेढ़ करोड़ की टैक्सी चोरी

स्कूल छोड़ने के बाद भी जारी रही बातचीत

उस दौरान एक ही स्कूल में पढ़ते समय छात्रा की आरोपित से दोस्ती हो गई थी। युवक के स्कूल छोड़ने के बाद भी दोनों की बातचीत जारी रही। पीड़ित छात्रा(16) अभी उसी स्कूल में कक्षा 11 की छात्रा है।

बेटी का करने लगा पीछा

शिकायतकर्ता और 16 वर्षीय लड़की के पिता ने पुलिस को बताया कि आरोपित ने मेरी बेटी का भी पीछा करना शुरू कर दिया। पिता ने आरोप लगाया कि मोबाइल चैट के दौरान आरोपित को व्हाट्सएप पर उसकी बेटी की न्यूड तस्वीर मिल गई। जिसके बाद उसने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और उससे मिलने के लिए दबाव डाला।

ये भी पढ़ें- Ghaziabad News: नई नवेली दुल्हन ने शादी के दस दिन बाद कर दी ऐसी हरकत, पति और बच्चों ने पकड़ा माथा

जान से मारने की दी धमकी

आरोप है मुलाकात के दौरान आरोपित ने उसकी साथ दुष्कर्म किया और मारपीट की। जब उसने विरोध किया तो जान से मारने की धमकी दी। पिता की शिकायत पर पुलिस ने युवक के खिलाफ कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है, उससे पूछताछ जारी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर