Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

नाबालिग बेटी के साथ अश्लील हरकत करने वाले पिता को अदालत ने सुनाई सात साल की सजा

Gurugram Crime News गुरुग्राम जिले के बादशाहपुर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक पिता ने हैवानियत की सारी हदें पार की दी। उसने अपनी 17 साल की नाबालिग बेटी से ही अश्लील हरकतें की। इस बात की शिकायत पुलिस में खुद पीड़ित लड़की ने दर्ज कराई है। जब पुलिस ने मामले की छानबीन की तो केस को सही पाया।

By Aditya Raj Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 06 Sep 2024 06:05 PM (IST)
Hero Image
Gurugram News: बेटी के साथ अभद्रता करने वाले पिता को को मिली सजा। प्रतीकात्मक फोटो

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर। अपनी ही 17 वर्षीय बेटी के साथ नापाक हरकत करने वाले पिता को अदालत ने सात साल की सजा सुनाई है। साथ ही अदालत ने 70 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है। अगस्त 2021 में सेक्टर-10 थाना पुलिस को 17 वर्षीय नाबालिग ने शिकायत दी।

पुलिस को जांच में मामला मिला सही

पुलिस (Gurugram Police) ने मौके पर पहुंचकर पूछताछ की। 17 वर्षीय नाबालिग ने अपने ही पिता पर अश्लील हरकत करने का आरोप लगाया। पुलिस ने जांच पड़ताल करने के बाद मामले को सही पाया। आरोपित पिता के विरुद्ध पाक्सो एक्ट तथा जेजे एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपित पिता को गिरफ्तार किया गया।

कोर्ट ने पिता को दिया दोषी करार 

पुलिस टीम ने आरोपित को गिरफ्तार कर सभी आवश्यक साक्ष्य व गवाह एकत्रित करके अदालत में पेश किए गए। अदालत में दाखिल की गई चार्जशीट व पुलिस द्वारा एकत्रित किए गए साक्ष्यों व गवाहों के आधार पर अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश अश्विनी कुमार की अदालत ने अश्लील हरकत करने वाले पिता को दोषी करार दिया।

अदालत ने पाक्सो एक्ट के तहत सात साल की सजा और 50 हजार रुपये जुर्माना तथा जेजे एक्ट के तहत तीन वर्ष की सजा और 20 हजार रुपये जुर्माना लगाया है।