Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: सिर पर हथौड़ा मारकर चचेरे भाई की हत्या, पुलिस आरोपी को तलाश रही

Gurugram Crime News गुरुग्राम के इस्लामपुर गांव में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे एक युवक की उसके चचेरे भाई ने हथौड़े से सिर पर वार कर हत्या कर दी। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

By Vinay Trivedi Edited By: Geetarjun Updated: Wed, 04 Sep 2024 04:20 PM (IST)
Hero Image
सिर पर हथौड़ा मारकर चचेरे भाई की हत्या, पुलिस आरोपी को तलाश रही।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सदर थाना क्षेत्र के इस्लामपुर गांव में बुधवार सुबह साढ़े पांच बजे चचेरे भाई की सिर पर हथौड़ा मारकर हत्या कर दी गई। आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। परिवार की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया है। वारदात आपसी रंजिश में होनी बताई जा रही है।

सदर थाना पुलिस ने बताया कि सुबह करीब छह बजे पुलिस कंट्रोल रूम में परिवार के लोगों ने घटना की सूचना दी। इसके बाद थाना पुलिस, एफएसएल और सीन आफ क्राइम टीम मौके पर पहुंची। यहां युवक लहूलुहान स्थिति में पड़ा था। इसे अस्पताल ले जाया गया। यहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया।

परिवारवालों ने युवक की पहचान 20 वर्षीय राजेश के रूप में की। बताया कि सुबह राजेश घर के बाहर बैठा हुआ था। इसी दौरान पड़ोस में रहने वाला ताऊ का लड़का रवींद्र आया। किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ और रवींद्र ने हथौड़े से राजेश के सिर पर वार कर दिया।

इसके बाद वहां से फरार हो गया। अधिक खून बह जाने से राजेश की मौत हो गई। परिवार ने बताया कि राजेश फिलहाल घर पर ही रहता था। उसकी पढ़ाई पूरी हो गई थी।

थाना प्रभारी इंस्पेक्टर अर्जुन देव ने बताया हत्या की धाराओं में मामले की जांच की जा रही है। दोनों परिवारों से पूछताछ कर जानकारी ली जा रही है। आरोपी की तलाश में एक टीम जुटी हुई है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर