Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli के घर पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा, मां से मिलकर बेटे के 50 शतक पूरे होने की दी बधाई

सांसद दीपेंद्र हुड्डा भारत की शान क्रिकेटर विराट कोहली के आवास पर उनकी माता जी से मिलने पहुंचे। इस दौरान दीपेंद्र ने Virat Kohli की मां का फूल-मालाओं ने अभिनंदन किया और उनको विराट की 50 शतकों की अद्वितीय उपलब्धि पर बधाई दी। इस दौरान माताजी और विराट के बड़े भाई विकास कोहली को फाइनल में भारत की ‘विराट जीत’ के साथ तीसरी बार विश्वकप जीतने के लिए शुभकामनाएं दीं।

By Vinay TrivediEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Sun, 19 Nov 2023 11:44 AM (IST)
Hero Image
Virat Kohli के घर पहुंचे सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Photo- @DeependerSHooda)

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। राज्यसभा सदस्य दीपेंद्र हुड्डा ने भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) के घर पहुंचकर उनकी मां से मुलाकात की। इस दौरान दीपेंद्र ने विराट कोहली की मां का फूल-मालाओं ने अभिनंदन किया और उनको विराट की 50 शतकों की अद्वितीय उपलब्धि पर बधाई दी।

इस दौरान माताजी और विराट के बड़े भाई विकास कोहली को फाइनल में भारत की ‘विराट जीत’ के साथ तीसरी बार विश्वकप जीतने के लिए शुभकामनाएं दीं। इस मौके पर क्रिकेटर मोहित शर्मा भी उपस्थित रहे।

Also Read-

भारत-ऑस्ट्रेलिया का महामुकाबला आज, रोहित की पारी और विराट का रिकॉर्ड बढ़ा रहा ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों की परेशानी

हार के डर से निगम चुनाव कराने से बच रही प्रदेश सरकार

इस दौरान उन्होंने प्रदेश सरकार पर हार के डर से निगम चुनाव कराने से बचने का आरोप लगाया है। हुड्डा ने कहा कि पिछले नौ साल में प्रदेश सरकार ने गुरुग्राम को समस्याओं का गढ़ बना दिया है। गुरुग्राम में जगह-जगह कूड़े के ढेर लगे हुए हैं। नगर निगम कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर हड़ताल कर रहे हैं। अपनी नाकामी को छिपाने के लिए प्रदेश सरकार हर संभव प्रयास कर रही है।

नगर निगम चुनाव में भाजपा सरकार को अपनी हार नजर आ रही है। यही कारण है कि नगर निगम के चुनाव को टाला जा रहा है। शनिवार को गुरुग्राम दौरे पर पहुंचे दीपेंद्र हुड्डा ने भाजपा सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने अपने कार्यकाल के दौरान नगर निगम के कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने की पालिसी बनाई थी और इस पालिसी के तहत हजारों की संख्या में कर्मचारी पक्के भी किए गए थे, लेकिन भाजपा ने पक्के कर्मचारियों को हटाकर उनके स्थान पर ठेके पर कर्मचारी लगाने शुरू कर दिए हैं।

प्रदूषण से निपटने के लिए राइट टू क्लीन एयर बिल को पास करे सरकार

दीपेंद्र हुड्डा ने प्रदूषण के मुद्दे पर कहा कि इसे भाजपा सरकार ने राजनीतिक मुद्दा बना दिया है। 2017 में वह राइट टू क्लीन एयर बिल लेकर आए थे, जिसमें प्रदूषण नियंत्रण की जिम्मेदारी प्रदेश के मुख्यमंत्री को सौंपे जाने का प्रविधान किया जाना था, लेकिन इस बिल पर कोई चर्चा नहीं करता।

प्रदूषण के लिए एक दूसरे राज्यों को जिम्मेदार ठहराकर राजनीतिक रोटियां सेकी जा रही हैं। इस मौके पर उनके साथ पूर्व मंत्री सुखबीर कटारिया, विरेंद्र यादव, पंकज डावर, अमित यादव, मनीष खटाना, पंकज भारद्वाज, अरुण बसौया, योगेश यादव, रविराज समेत अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेता मौजूद रहे।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें