Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

डेटिंग ऐप से 24 घंटे की जान-पहचान, और मुलाकात... फिर तीन दिन बाद आया युवक को होश, तब तक लड़की कर गई थी ये कांड

लक्ष्मी नगर इलाके में एक युवक को डेटिंग ऐप बंबल पर एक युवती से दोस्ती करना भारी पड़ गया। दोस्ती को एक दिन भी पूरा नहीं गुजरा था कि युवती ने युवक को अपने जाल में फंसाकर आठ लाख रुपये की चपत लगा दी। युवती ने वारदात करने के लिए युवक को शराब में ऐसा नशीला पदार्थ मिलाकर दिया कि उसे तीन दिन के बाद होश आया।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: GeetarjunUpdated: Wed, 18 Oct 2023 01:29 AM (IST)
Hero Image
डेटिंग ऐप से मुलाकात के बाद लड़की ने युवक को लगाया लाखों का चूना।

जागरण संवाददाता, पूर्वी दिल्ली। लक्ष्मी नगर इलाके में एक युवक को डेटिंग ऐप बंबल पर एक युवती से दोस्ती करना भारी पड़ गया। दोस्ती को एक दिन भी पूरा नहीं गुजरा था कि युवती ने युवक को अपने जाल में फंसाकर आठ लाख रुपये की चपत लगा दी।

युवती ने वारदात करने के लिए युवक को शराब में ऐसा नशीला पदार्थ मिलाकर दिया कि उसे तीन दिन के बाद होश आया। जब तक युवती उसका सामान लेकर चंपत हो चुकी थी। 30 वर्षीय युवक की शिकायत लक्ष्मी नगर थाना पुलिस ने प्राथमिकी की है।

गुरुग्राम की युवती से हुई दोस्ती

पीड़ित लक्ष्मी नगर स्थित गुरु रामदस नगर में किराये पर रहता है। दस अक्टूबर को उसकी दोस्ती बंबल ऐप पर गुरुग्राम की रहने वाली पायल शर्मा नाम की युवती से हुई थी। दोनों के बीच काफी देर तक बातें हुई।

साथ में घूमने को मना किया शराब के लिए मनाया

अगले दिन 11 अक्टूबर को युवती ने युवक को मैसेज करके कहा कि वह मंडी हाउस आई हुई है और वह उसके साथ घूमना चाहती है। युवक ने रात में घूमने के लिए मना कर दिया। इसके बाद युवती ने साथ में शराब पीने की बात कही।

युवक के घर पहुंची युवती

युवक उसके झांसे में आ गया और अपने घर पर उसे बुला लिया। दोनों के बीच बातें हुईं। आरोप है कि युवती ने उसे पैग बनाकर दिए। बहाने से उसे रसोई में भेज दिया, इस बीच उसकी शराब में नशीला पदार्थ मिला दिया।

ये भी पढ़ें- Gurugram: जब VIDEO कॉल पर लड़की उतारने लगी कपड़े... फिर युवक के साथ शुरू हुआ खतरनाक खेल

एटीएम और क्रेडिट कार्ड से भी गायब हुए रुपये

युवक वह पीते ही बेहोश हो गया। युवक का आरोप है कि उसे तीन दिन बाद होश आया तो देखा फोन, एटीएम और क्रेडिट कार्ड समेत काफी सामान गायब था। उन्होंने ईमेल देखा तो पता चला कि उनके खाते से आठ लाख रुपये उड़ाए हैं। पुलिस पता लगा रही है कि यह वारदात युवती ने गिरोह में मिलकर की है या अकेले वारदात को अंजाम दिया है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर