Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

सिगरेट पीने से मना करने पर ढाबा मैनेजर पर चलाई गोली, पुलिस ने छह आरोपियों को किया गिरफ्तार

Gurugram Crime News शहर के बादशाहपुर थाना क्षेत्र में सोहना रोड पर एक ढाबे में खाना खाने आए कुछ युवकों ने मालिक पर फायरिंग कर दी। ढाबे मालिक की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने उन्हें सिगरेट पीने से मना किया था। इस बात पर आरोपियों को गुस्सा आ गया। छह में से एक ने गोली चलाई गनीमत रही की गोली शिकायतकर्ता को नहीं बल्कि दीवार पर जा लगी।

By Vinay Trivedi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 14 Aug 2024 12:21 PM (IST)
Hero Image
Gurugram News: ढाबे में छह युवकों ने खाना खाने के बाद, उसमें एक ने की फायरिग। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। (Gurugram Crime News) बादशाहपुर थाना क्षेत्र में सोहना रोड पर सीडी चौक के पास श्री राम ढाबे पर देर रात खाना खाने पहुंचे कुछ युवकों ने सिगरेट पीने से मना करने को लेकर ढाबे के मैनेजर पर फायरिंग की। हमले में वह बाल-बाल गया। गोली ढाबे की दीवार पर जा लगी। शिकायत मिलने के बाद थाना पुलिस ने जांच करते हुए बुधवार सुबह छह आरोपितों को धर दबोचा।

मैनेजर ने पुलिस को बताई आपबीती

बादशाहपुर थाना पुलिस (Gurugram Police) ने बताया कि देर रात कंट्रोल रूम में ढाबे के मैनेजर आजाद सिंह की ओर से गोली चलने की शिकायत की गई थी। इसके बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। मैनेजर ने बताया कि देर रात 12 बजे उसके ढाबे में छह युवक खाना खाने आए थे।

वह अंदर बैठकर सिगरेट पीने लगे, जब उन्होंने सिगरेट पीने से मना किया तो उनके साथ गाली-गलौज की और एक युवक ने गोली चला दी। इसमें वह बाल-बाल बच गए। गोली पीछे दीवार पर जा लगी। इसके बाद आरोपित बाहर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए।

पुलिस ने आरोपियों को दबोचा

घर जाने के बाद मैनेजर को फोन कर जान से मारने की धमकी भी दी गई। थाना पुलिस ने मामले की जांच करते हुए बुधवार को छह आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। इनकी पहचान बसई निवासी गौरव, वजीरपुर निवासी अंकित, खांडसा निवासी मोहित, शक्ति पार्क निवासी मयंक, ओम नगर निवासी नितिन व रोहित के रूप में की गई। इन्हें रिमांड पर लेकर पूछताछ व हथियार की बरामदगी की जाएगी।

यह भी पढ़ें: बिना जानकारी सोसायटी के फ्लैट में रह रहे थे 50 से ज्यादा विदेशी, पुलिस ने मारा छापा; केस दर्ज

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर