Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

पैसों के लेनदेन के कारण प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस में घुसकर मारी गोली, 7-8 लोगों ने दिया वारदात को अंजाम

पैसे के लेनदेन के चलते गुरुग्राम के गांव दौलताबाद स्थित द्वारका एक्सप्रेसवे पर बने एक प्रॉपर्टी डीलर ऑफिस के अंदर घुसकर गोली मारी। पुलिस के मुताबिक न्यू कॉलोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर राजकुमार सहरावत उर्फ राजू व सचिन गुलाटी द्वारका एक्सप्रेस वे पर बने प्रॉपर्टी डीलर ऑफिस में अपने दोस्त से मिलने पहुंचे थे। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Tue, 16 Jul 2024 09:41 AM (IST)
Hero Image
Gurugram Crime News: पैसे के लेनदेन के चलते मारी गोली।

 विनय त्रिवेदी, गुरुग्राम। राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र के दौलताबाद में प्रॉपर्टी डीलर के आफिस में देर रात दो बजे पैसों के लेनदेन में झगड़ा हो गया। एक व्यक्ति ने न्यू कालोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर को गोली मार दी। गोली उसके पैर में लगी है। प्रॉपर्टी डीलर के साथ गए दोस्त से भी मारपीट की गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित वहां से फरार हो गए। वहीं दोनों घायलों का इलाज नागरिक अस्पताल में चल रहा है।

पैसों के लेनदेन के कारण हुआ झगड़ा

पुलिस के अनुसार न्यू कालोनी निवासी प्रॉपर्टी डीलर राजकुमार सहरावत अपने दोस्त सचिन गुलाटी के साथ सोमवार देर रात द्वारका एक्सप्रेस-वे पर बने प्रॉपर्टी डीलर आफिस में अपने एक अन्य दोस्त से मिलने पहुंचे थे। बताया जाता है कि यहां पैसों के लेनदेन में राजकुमार और वहां मौजूद युवक के बीच झगड़ा हो गया।

आरोपितों ने राजकुमार को मारी गोली 

इसके बाद आरोपितों ने राजकुमार को गोली मार दी। एक गोली उनके पैर में लगी है। वहीं राजकुमार के साथ गए सचिन से भी आरोपित ने लाठी-डंडों से मारपीट की। इसमें वह भी गंभीर रूप से घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों घायलों को नागरिक अस्पताल में भर्ती कराया।

अभी दोनों की स्थिति ठीक है। राजेंद्रा पार्क थाना प्रभारी इंस्पेक्टर यशवीर सिंह ने बताया कि वारदात की जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। इस दौरान वहां कोई भी आरोपित नहीं मिला। इनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। शिकायत के आधार पर केस दर्ज किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: थाइलैंड में चला रहा था गैंग, इशारों पर कराता हत्याएं; पेरोल लेकर फरार हुआ गैंगस्टर काला खैरमपुरिया गिरफ्तार

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर