Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एल्विश यादव की और बढ़ सकती हैं मुश्किलें, इस मामले में प्रोडक्शन वारंट पर लाएगी गुरुग्राम पुलिस

सोशल मीडिया पर कहासुनी होने के बाद सात मार्च की रात को एल्विश यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के साथ मारपीट की थी। शिकायत मिलने के बाद जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए एल्विश यादव के स्वजन को नोटिस दिया गया था लेकिन वह जांच अधिकारी के सामने पेश नहीं हुआ था।

By virat tyagi Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 19 Mar 2024 06:00 AM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव की और बढ़ सकती हैं मुश्किलें

जागरण संवाददाता,गुरुग्राम। ग्रेटर नोएडा की लुक्सर जेल में बंद एल्विश यादव को अब गुरुग्राम पुलिस प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आने की तैयारी कर रही है। सात मार्च को एल्विश यादव द्वारा यूट्यूबर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के साथ मारपीट करने के मामले में पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर आएगी।

मैक्सटर्न के साथ मारपीट का आरोपित

इसके लिए पुलिस प्रक्रिया शुरू कर दी है। सेक्टर-53 थाना प्रभारी ने बताया कि मैक्सटर्न के साथ मारपीट करने के मामले में एल्विश यादव आरोपित है। शिकायत मिलने के बाद जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए एल्विश के स्वजन को नोटिस दिया गया था, लेकिन वह जांच अधिकारी के सामने पेश नहीं हुआ था।

सोशल मीडिया पर कहासुनी होने के बाद सात मार्च की रात को एल्विश यादव ने अपने साथियों के साथ मिलकर मैक्सटर्न उर्फ सागर ठाकुर के साथ मारपीट की थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया था। हालांकि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एल्विश यादव और मैक्सटर्न के बीच समझौता हो गया था। इसके बाद एल्विश यादव ने एक्स पर सभी से माफी मांगते हुए वीडियो पोस्ट की थी।

याचिकाकर्ता पर हमला होने का डर

बिग बॉस ओटीटी विजेता और यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ दूसरे देश के सांपों का गाने में इस्तेमाल को लेकर अदालत में याचिका दायर करने वाले साैरभ गुप्ता ने पुलिस से सुरक्षा की मांग की है। उन्होंने बिना सुरक्षा के मामले में पैरवी करने में असमर्थता जताई है। इस मामले में 28 मार्च को सुनवाई होनी है। मामले की सुनवाई अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज राणा की अदालत में चल रही है।

पीएफए के पदाधिकारी सौरभ गुप्ता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज कुमार राणा को पत्र लिख कर कहा है कि उनके ऊपर जानलेवा हमला हो सकता है। उन्हें सोशल मीडिया पर लगातार धमकी मिल रही है। केस वापस लेने का दबाव भी बनाया जा रहा है। अदालत में मामले की पैरवी के लिए आने- जाने के दौरान सिद्धू मूसेवाला व नफे सिंह जैसा हमला हो सकता है। उन्होंने हरियाणा पुलिस के साथ ही उत्तर प्रदेश पुलिस को भी अपनी सुरक्षा के लिए लिखा है। अदालत ने इस मामले में पुलिस आयुक्त काे मामले की जांच और कार्रवाई करने के आदेश दे रखे हैं।

यह भी पढ़ें- एल्विश से 60 मिनट में 150 सवाल, ज्यादातर सवालों का था सिर्फ एक जवाब; जानिए यूट्यूबर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की प्लानिंग