Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav की CM योगी से गुहार: 'आरोपों में 1% भी सच्चाई हुई तो लूंगा जिम्मेदारी', सांपों का जहर बरामदगी केस में आया Video

Bigg Boss OTT Season 2 के विजेता एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि इस बार वह अच्छे कारणों को लेकर नहीं बल्कि सांप के जहर की रेव पार्टी में तस्करी करने वाले गिरोह में शामिल होने को लेकर चर्चा में हैं। इसी को लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Fri, 03 Nov 2023 04:46 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव ने सोशल मीडिया पर जारी किया स्पष्टीकरण। जागरण

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Bigg Boss OTT Season 2 के विजेता एल्विश यादव एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हालांकि इस बार वह अच्छे कारणों को लेकर नहीं बल्कि सांप के जहर की रेव पार्टी में तस्करी करने वाले गिरोह में शामिल होने को लेकर चर्चा में हैं। इसी को लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर एक वीडियो डालकर इस मामले में साफ किया है कि उनका इन सबसे कोई लेना-देना नहीं है। यह पूरा मामला फेक है।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav: रेव पार्टी, सांपों का जहर और विदेशी युवतियां... पढ़ें कैसे नोएडा पुलिस के रडार पर आए एल्विश यादव

आज ही सामने आया मामला

आज सुबह ही यह मामला सामने आया जिसके बाद एल्विश ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया।

एल्विश ने वीडियो की शुरुआत में ही कहा कि जो लोग ये कह रहे हैं कि एल्विश गिरफ्तार हो गया है, यह पूरी तरह से गलत है। यह सभी न्यूज फेक है।

एक परसेंट भी नहीं है सच्चाई

एल्विश ने कहा, इस पूरे मामले में एक एक परसेंट भी सच्चाई नहीं है। मैं नोएडा पुलिस से कहना चाहता हूं कि मैं जांच में पूरी तरह से सहयोग करूंगा।

यह भी पढ़ें: Elvish Yadav: सांप के जहर की सप्लाई करने के मामले में एल्विश यादव की तलाश कर रही पुलिस, DCP बोले- जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी

एल्विश ने ये भी कहा कि वह यूपी पुलिस, प्रशासन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से रिक्वेस्ट करता हूं कि अगर मेरी एक परसेंट भी गलती निकली तो मैं जिम्मेदारी लेने को तैयार हूं। एल्विश ने मीडिया से भी कहा कि जब तक मामले में कुछ सामने न आए तो मेरा नाम न लें, झूठी खबरें न चलाएं।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर