Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एल्विश यादव सांप प्रकरण में 20 जनवरी को होगी सुनवाई, पुलिस ने अदालत में जमा की एटीआर

ओटीटी बिग बास विजेता एल्विश यादव के गले में सांप की वीडियो के मामले में अब 20 जनवरी को अदालत में सुनवाई होगी। पुलिस ने शनिवार को जिला अदालत में एटीआर जमा कर दी है। मामले की सुनवाई ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास प्रगति राणा की अदालत में चल रही है। एक गाने की शूटिंग के दौरान एल्विश यादव के गले में सांप का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था।

By virat tyagiEdited By: Abhishek TiwariUpdated: Tue, 19 Dec 2023 09:12 AM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव सांप प्रकरण में 20 जनवरी को होगी कोर्ट में सुनवाई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। ओटीटी बिग बास विजेता एल्विश यादव के गले में सांप की वीडियो के मामले में अब 20 जनवरी को अदालत में सुनवाई होगी। पुलिस ने शनिवार को जिला अदालत में एटीआर जमा कर दी है। मामले की सुनवाई ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट फर्स्ट क्लास प्रगति राणा की अदालत में चल रही है।

अदालत ने शिकायतकर्ता को वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के प्रावधानों को लेकर उनका जवाब दाखिल करने का अवसर दिया है। इस मामले में अब अदालत में 20 जनवरी को सुनवाई होगी। इस मामले में बादशाहपुर थाना पुलिस जांच कर रही है।

बता दें कि पीपल फार एनिमल संस्था के पदाधिकारी सौरव गुप्ता ने अदालत में याचिका दायर कर मामला दर्ज करने की मांग की है। एक गाने की शूटिंग के दौरान एल्विश यादव के गले में सांप का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ था।

Also Read-

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर