Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav: 'सिद्धू मूसेवाला और नफे सिंह जैसे हो सकती है मेरी हत्या...', सांप प्रकरण में अधिकारी ने लिखी कोर्ट को खत

एल्विश सांप प्रकरण में मंगलवार को सुनवाई होने से पहले याचिकाकर्ता ने जिला अदालत को अपने ऊपर जानलेवा हमला होने के डर से लंबी तारीख लगाने के लिए पत्र लिखा है। इस मामले में मंगलवार को अदालत में सुनवाई होनी थी। इस मामले की सुनवाई अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज राणा की अदालत में चल रही थी और उन्होंने 28 मार्च की अगली तारीख दी है।

By Jagran News Edited By: Pooja Tripathi Updated: Tue, 05 Mar 2024 02:16 PM (IST)
Hero Image
एल्विश यादव सांपों का जहर इस्तेमाल करने के मामले में फंसा। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। एल्विश सांप प्रकरण में मंगलवार को सुनवाई होने से पहले याचिकाकर्ता ने जिला अदालत को अपने ऊपर जानलेवा हमला होने के डर से लंबी तारीख लगाने के लिए पत्र लिखा है।

इस मामले में मंगलवार को अदालत में सुनवाई होनी थी। इस मामले की सुनवाई अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज राणा की अदालत में चल रही थी और उन्होंने 28 मार्च की अगली तारीख दी है।

मंगलवार सुबह पीएफए के पदाधिकारी सौरभ गुप्ता ने मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज कुमार राणा को चिट्ठी लिख कर कहा कि उनके ऊपर जानलेवा हमला हो सकता है।

वन्य जीव गिरोह से मिल रहीं हैं धमकियां

उनका आरोप है कि अंतरराष्ट्रीय वन्य जीव गिरोह शामिल है। उनका कहना है कि सोशल मीडिया के माध्यम से लगातार धमकियां मिल रही हैं। अदालत में मामले की सुनवाई के लिया आने-जाने के दौरान सिद्धू मूसेवाला व नफेसिंह जैसा हमला हो सकता है।

कुछ समय पहले ही उन्होंने वन्य जीव तस्करी और रेव पार्टी में सांपों का जहर बेचने के मामले दर्ज कराए हैं। उन्होंने अपने पत्र को पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के कार्यवाहक मुख्य न्यायाधीश के साथ ही गुरुग्राम के जिला सत्र एवं न्यायाधीश सूर्य प्रताप सिंह को भेजा है।

पुलिस की सुरक्षा मिलने तक जताई असमर्थता

उन्होंने हरियाणा पुलिस और उत्तर प्रदेश को भी पत्र लिखा है। उनका कहना है जब तक उन्हें पुलिस की सुरक्षा नहीं मिलती तब तक इस मामले में पेश होने पर असमर्थता जताई है।

32 बोर गाने में एल्विश यादव के पास विदेशी मूल के सांप दिखे थे। इसी को लेकर उन्होंने अदालत में याचिका दायर की है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर