Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: नाबालिग लड़की के साथ पांच युवकों ने किया दुष्कर्म, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

Gurugram Minor Crime News गुरुग्राम के सोहना में एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि रात के समय किशोरी को घर में अकेला देख पांच युवक घर में घुस आए और सामूहिक दुष्कर्म किया। सोहना पुलिस (Gurugram Police) ने मामले को लेकर अपनी जांच शुरू कर दी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Wed, 06 Sep 2023 11:55 PM (IST)
Hero Image
सोहना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सांकेतिक तस्वीर

गरुग्राम, जागरण संवाददाता। Gurugram Crime: गुरुग्राम के सोहना में एक गांव में रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि रात के समय किशोरी को घर में अकेला देख पांच युवक घर में घुस आए और सामूहिक दुष्कर्म किया। सोहना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, नाबालिग किशोरी अपने छोटे भाई बहनों के साथ सो रही थी। माता-पिता रिश्तेदारी में गए थे। सुबह किशोरी के ताऊ को देखकर आरोपित युवक किशारी को उसके घर के बाहर ही छोड़ कर भाग गए। लड़की की हालात बिगड़ी हुई थी। पीड़िता ने स्वजन को आपबीती बताई।

यह भी पढ़ें- Gurugram: पिता का शव लटका देख बेटे के उड़े होश, सुसाइड नोट में पत्नी पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

पॉक्सो के तहत पुलिस ने मामला किया दर्ज 

स्वजन ने सोहना के नागरिक अस्पताल में उपचार के लिए दाखिल कराया और शहर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने पीड़ित के बयान दर्ज कर पॉक्सो एक्ट के तहत पांच युवकों के विरुद्ध नामजद मामला दर्ज कर लिया। पीड़िता के ताऊ ने बताया कि उनकी बहन के यहां मौत हो गई थी। सभी लोग बहन के यहां गए हुए थे।

जांच अधिकारी सहायक इंस्पेक्टर बबिता ने बताया कि किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के मामले में केस दर्ज किया गया है। जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।

यह भी पढ़ें- Gurugram: सूआ घोंपकर रेलवे लाइन पर फेंका था शव, गृह मंत्री से गुहार लगाने के बाद जागी पुलिस; केस दर्ज