Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: दिल्ली-जयपुर हाईवे के पास बोरे में मिला लड़की का शव, हत्या के बाद यहां लाकर फेंकने की आशंका

Gurugram Crime News दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव सहरावन के नजदीक हाईवे के बरसाती नाले में बोरे में बंधा हुआ युवती का शव बरामद हुआ है। सहरावन गांव के पूर्व सरपंच ने शव की सूचना मानेसर थाना पुलिस को दी। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। मानेसर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

By Geetarjun Edited By: Geetarjun Updated: Sun, 24 Dec 2023 06:10 PM (IST)
Hero Image
गांव सहरावन के नजदीक हाईवे के बरसाती नाले में बोरे में बंधा हुआ शव बरामद किया गया। जागरण

जागरण संवाददाता, मानेसर। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर गांव सहरावन के नजदीक हाईवे के बरसाती नाले में बोरे में बंधा हुआ युवती का शव बरामद हुआ है। सहरावन गांव के पूर्व सरपंच ने शव की सूचना मानेसर थाना पुलिस को दी। अभी तक शव की पहचान नहीं हो पाई है। मानेसर थाना पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पूर्व सरपंच संजय सुबह सैर करने के लिए निकले थे, तब उन्हें बोरे में बंद शव दिखाई दिया। इस पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस के साथ-साथ एफएसएल टीम भी पहुंची और बोरे की जांच की गई। इसके अंदर से 20 से 25 वर्षीय युवती का शव बरामद किया गया।

शव के पास से ऐसी कोई भी वस्तु नहीं मिली, जिससे उसकी पहचान हो सके। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। युवती के शरीर और मुंह पर चोट के निशान हैं।

मानेसर थाने के अतिरिक्त थाना प्रबंधक सब इंस्पेक्टर बलराज ने बताया कि अभी शव को कब्जे में ले लिया गया है। मामला दर्ज नहीं किया गया है। शव की पहचान के लिए कोशिश की जा रही है। आसपास के लोगों से भी पूछताछ की गई। सीसीटीवी फुटेज से यह पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि युवती का शव यहां कब और कैसे फेंका गया। वहीं, उन्होंने कहा कि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद मामला दर्ज किया जाएगा।

पुलिस ने युवती की हत्या के बाद शव को यहां फेंकने की आशंका जताई है। इससे पहले भी मानेसर घाटी के आसपास शव बरामद हुए हैं। बीते तीन वर्षों में 10 से ज्यादा शव और कंकाल घाटी से मिल चुके हैं। वहीं, इसमें से कइयों की पहचान भी नहीं हो पाई है।

15 दिन पहले ही सहरावन के पास घाटी से एक महिला और एक पुरुष का कंकाल बरामद किया गया था। दोनों कंकालों की पहचान नहीं हो पाई थी। महिला के कंकाल मिलने के मामले में हत्या का केस दर्ज किया गया था।

युवती का शव बरामद किया गया है। प्रथम दृष्टया हत्या के बाद शव को बोरे में बांधकर यहां फेंके जाने की बात सामने आई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यह साफ हो पाएगा कि युवती की मौत कैसे हुई है। मामले की जांच की जा रही है। -सुरेंद्र सिंह, एसीपी मानेसर