Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram News: बैक करते समय ग्रेडर मशीन सुपरवाइजर पर चढ़ाई, मौत; पुलिस ने दर्ज किया केस

Gurugram News गुरुग्राम के बिलासपुर चौक के पास सड़क समतल कर रही ग्रेडर मशीन को बैक करते समय सुपरवाइजर पर चढ़ा दी। जिस कारण से उसकी दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहां मौजूद लोगों ने कहा कि ड्राइवर ने लापरवाही से ग्रेडर मशीन को बैक किया था। जिसके बाद यह हादसा हुआ।

By Vinay Trivedi Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Sat, 24 Aug 2024 12:33 PM (IST)
Hero Image
ग्रेडर मशीन को बैक करते मारी टक्कर, मौत। प्रतीकात्मक फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। बिलासपुर चौक के पास सड़क समतल के काम में लगी ग्रेडर मशीन को बैक करते समय ड्राइवर ने पीछे काम कर रहे सुपरवाइजर पर चढ़ा दी। हादसे में युवक की मौत हो गई। इसके बाद आरोपित ड्राइवर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध शनिवार को केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शाहजहांपुर बॉर्डर तक सड़क पर समतल करने का मिला था टेंडर

मूल रूप से उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग के गांव लड्डू पही लस्या निवासी गजेंद्र कांत ने बताया कि उनके बड़े भाई महेश दिल्ली की विनर कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में श्रमिक सुपरवाइजर के रूप में काम करते थे। उनकी कंपनी को खेड़कीदौला से शाहजहांपुर बॉर्डर तक सड़क समतल करने का टेंडर मिला था।

शनिवार को बिलासपुर चौक के पास कंपनी की तरफ से काम किया जा रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया ड्राइवर ने लापरवाही से ग्रेडर मशीन को बैक किया। इससे पीछे काम कर रहे महेश को टक्कर लगी। इसके बाद मशीन उनके ऊपर चढ़ गई।

पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू की

गंभीर रूप से घायल महेश को निजी अस्पताल ले जाया गया। यहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। घटना के बाद ड्राइवर वहां से फरार हो गया। बताया जाता है कि काम के दौरान कुछ दिनों से कंपनी के श्रमिक, महेश और ड्राइवर एक ही साथ बिलासपुर में रहते थे। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: मॉल को बम से उड़ाने का मैसेज भेजने वाले का अब हो जाएगा पर्दाफाश! साइबर पुलिस ने रिस्पांस टीम और CBI से मांगी मदद