Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: सब इंस्पेक्टर को रिश्वत देते दिल्ली के व्यक्ति को ACB ने दबोचा, करप्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज

एसीबी की टीम ने सब इंस्पेक्टर को रिश्वत देने के आरोप में दिल्ली के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। उसके खिलाफ विजिलेंस थाने में करप्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपित को गुरुवार दोपहर विशेष अदालत में पेश किया गया। अक्टूबर 2021 में दर्ज एक मामले में आरोपित आबकारी एवं कराधान विभाग के कर निरीक्षक कुलदीप शर्मा को नारनौल से गिरफ्तार कर लिया गया।

By Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 07 Sep 2023 10:30 PM (IST)
Hero Image
सब इंस्पेक्टर को रिश्वत देते दिल्ली के व्यक्ति को ACB ने दबोचा

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने सब इंस्पेक्टर को रिश्वत देने के आरोप में दिल्ली के एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। आरोप है कि दिल्ली के पंचशील पार्क निवासी अतुल सूद एक मामले में कंपनी प्रबंधन के अधिकारियों के नाम हटवाने को लेकर जांच कर रहे सेक्टर-9ए थाना के एसआई देवचरण को एक लाख रुपये रिश्वत देने आया था।

इसी दौरान देवचरण की सूचना पर पहुंची एसीबी टीम ने एक लाख रुपये रिश्वत देते आरोपित को पकड़ लिया। उसके खिलाफ विजिलेंस थाने में करप्शन एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपित को गुरुवार दोपहर विशेष अदालत में पेश किया गया।

दूसरी ओर एसीबी ने सेक्टर 34 आबकारी व कराधान विभाग में तत्कालीन सेवादार अनिल कुमार को भ्रष्टाचार के एक मामले में बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। उन्हें गुरुवार दोपहर गुरुग्राम की अदालत में पेश किया गया। अनिल कुमार भिवानी के गांव मिरान के रहने वाले हैं।

एसीबी गुरुग्राम की टीम ने नारनौल में भी कार्रवाई की। अक्टूबर 2021 में दर्ज एक मामले में आरोपित आबकारी एवं कराधान विभाग के कर निरीक्षक कुलदीप शर्मा को नारनौल से गिरफ्तार कर लिया गया।

यह भी पढ़ें- 

Gurugram Crime: नाबालिग लड़की के साथ पांच युवकों ने किया दुष्कर्म, घर में घुसकर दिया वारदात को अंजाम

Gurugram: पिता का शव लटका देख बेटे के उड़े होश, सुसाइड नोट में पत्नी पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप