Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Accident: मुंबई एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार में लगी आग, बाल-बाल बचे वाहन सवार

गुरुग्राम के सोहना सदर थाना क्षेत्र में सोहना-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर लोहटकी के पास डिवाइडर से टकराकर कार पलट गई और आग लग गई। बताया जाता है कि आग लगने से पहले ही कार सवार सभी पांच लोगों को निकाल लिया गया। घटना शाम करीब छह बजे की बताई जा रही है। एक दमकल गाड़ी ने आग पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

By Jagran News Edited By: Sonu Suman Updated: Sun, 28 Jul 2024 08:56 PM (IST)
Hero Image
मुंबई एक्सप्रेस-वे पर डिवाइडर से टकराकर पलटी कार में लगी आग।

संवाद सहयोगी, गुरुग्राम। सोहना सदर थाना क्षेत्र में सोहना-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर लोहटकी के पास डिवाइडर से टकराकर कार पलट गई और आग लग गई। बताया जाता है कि आग लगने से पहले ही कार सवार सभी पांच लोगों को निकाल लिया गया। घटना शाम करीब छह बजे की बताई जा रही है। एक दमकल गाड़ी ने आग पर काबू पाया। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। 

सोहना पुलिस के अनुसार फिरोजपुर झिरका निवासी अशोक कुमार टाटा नेक्सान कार से परिवार सहित गुरुग्राम जा रहे थे। रास्ते में सोहना-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर गांव लोहटकी के पास तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गई। पास से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों ने तुरंत ही कार सवार लोगों को बाहर निकाला। 

एयरबैग खुलने से बाल-बाल बचे

कार में एक बच्चा और महिला सहित पांच लोग सवार थे। टक्कर के बाद कार के एयरबैग खुल गए। इससे लोग बाल-बाल बच गए। लोगों के बाहर निकलने के थोड़ी देर बाद ही कार में आग लग गई। सूचना के बाद सोहना सदर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची।

यह भी पढ़ेंः Gurugram Accident: तेज रफ्तार ऑटो पलटा, बेटी से मिलकर लौट रहे पिता की दबने से हुई मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर