Move to Jagran APP

गुरुग्राम बाउंसर हत्याकांड: पांच दिन बाद भी शूटरों को नहीं पकड़ सकी पुलिस, परिजन ने जल्द पकड़ने की उठाई मांग

गुरुग्राम थाना सेक्टर-65 के उल्लावास चौक के पास बाउंसर अनुज दायमा की हत्या करने वाले दोनों शूटरों को पांच दिन बाद पुलिस गिरफ्तार नहीं कर पाई है। अनुज के परिवार ने पुलिस आयुक्त से मिलकर जल्द से जल्द आरोपितों को पकड़ने की मांग की है। घटना के बाद से ही आरोपित फरार हैं। पुलिस ने कहा कि जल्द की आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

By Vinay Trivedi Edited By: Monu Kumar Jha Published: Wed, 03 Jul 2024 11:17 PM (IST)Updated: Wed, 03 Jul 2024 11:17 PM (IST)
Gurugram News: बाउंसर हत्याकांड में अभी तक शूटरों को नहीं पकड़ सकी पुलिस। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर-65 थाना क्षेत्र के उल्लावास चौक के पास 28 जून की रात कादीपुर निवासी बाउंसर अनुज दायमा की हत्या करने वाले दोनों शूटरों को पांच दिन बाद भी गुरुग्राम पुलिस पकड़ नहीं पाई है।

पुलिस आरोपितों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी करने की बात कह रही है।

ब्लिंकिंग की टी-शर्ट पहने आरोपियों ने कार को मारी टक्कर

दूसरी ओर अनुज के परिवार वालों ने पुलिस आयुक्त से मिलकर जल्द से जल्द आरोपितों को पकड़ने की मांग की है। 28 जून की रात कादीपुर निवासी अनुज दायमा उल्लावास स्थित जिम के बाद वापस घर जा रहा था। रात नौ बजे बाइक सवार दो युवक जोमैटो और ब्लिंकिंग की टी-शर्ट पहने हुए आए और अनुज की कार में टक्कर मारी।

वारदात के बाद से आरोपित फरार

जैसे ही अनुज कार से बाहर आया। दोनों आरोपितों ने उस पर फायरिंग की। चार गोलियां अनुज को सीने और पेट में लगीं, जबकि दो गोलियां छूकर निकल गई थीं। वारदात के बाद से आरोपित फरार हैं।

इस मामले में साइबर पुलिस (Gurugram Police), सेक्टर 65 थाना और क्राइम ब्रांच की टीमें जांच कर रही हैं, हालांकि पांच दिन बाद भी आरोपितों का कोई पता नहीं चल सका है। मामले में सेक्टर 65 थाना पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है, जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: सामने आया SBI से जुड़ा ठगी का पहला ऐसा मामला; ब्रांच में बैठकर कस्टमर को बनाते थे शिकार, यूं हुआ खुलासा


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.