Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जेल में दिवाली मनाएगा मोनू मानेसर: कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा, वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए हुई पेशी

पटौदी में हत्या के प्रयास में आरोपित मोनू मानेसर की बुधवार को पटौदी के न्यायालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई। कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अदालत ने इस मामले में अगली तारीख 22 नवंबर की तय की है। इसी साल 6 फरवरी को पटौदी में दो पक्षों में हुए झगड़े में एक युवक के पेट में गोली लग गई थी।

By Edited By: GeetarjunUpdated: Wed, 08 Nov 2023 08:30 PM (IST)
Hero Image
जेल में दिवाली मनाएगा मोनू मानेसर: कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिए हुई पेशी।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। पटौदी में हत्या के प्रयास में आरोपित मोनू मानेसर की बुधवार को पटौदी के न्यायालय में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से पेशी हुई। कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। अदालत ने इस मामले में अगली तारीख 22 नवंबर की तय की है।

इसी साल 6 फरवरी को पटौदी में दो पक्षों में हुए झगड़े में एक युवक के पेट में गोली लग गई थी। इसमें हत्या के प्रयास की धाराओं में मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में मोनू मानेसर आरोपित है।

युवक के पेट में लगी थी गोली

असामाजिक तत्वों से परेशान हो रहे एक पक्ष ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं से मदद मांगी थी। मोनू मानेसर भी मौके पर पहुंचा था। इसी दौरान दूसरे पक्ष ने घर पर पथराव करना शुरू कर दिया था। इसी दौरान जब गोली चली तो एक युवक के पेट में लग गई थी। गोली चलाने के मामले में ही मोनू मानेसर आरोपित है।

मोनू मानेसर की नासिर जुनैद हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद पटौदी पुलिस उसे प्रोडक्शन वारंट पर लेकर लाई थी।

ये भी पढ़ें- हत्या का दोषी पैरोल पर आया बाहर, मृतक के भाई ने दोस्तों संग कुल्हाड़ी से काट डाला; कोर्ट ने चार को सुनाई आजीवन कारावास की सजा