Move to Jagran APP

Gurugram Crime: बिजली के तार से गला घोंटकर हत्या, शव ड्रम में डाल नाले में फेंका

गुरुग्राम में नाले से एक युवक का शव बरामद किया गया है। माना जा रहा है कि उसकी हत्या बिजली के तार से गला घोंटकर की गई है। इसके बाद शव को ड्रम में डालकर नाले में फेंक दिया गया। शव की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Sun, 18 Aug 2024 09:02 AM (IST)
Hero Image
साड़ी से बंधा हुआ था युवक का शव। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र में बिजली के तार से युवक का गला घोंटकर हत्या कर दी गई। इसके बाद शव को एक ड्रम में बंद कर नाले में फेंक दिया गया। गांव अलियर रेड लाइट से मारुति कंपनी के गेट नंबर एक की तरफ जाने वाले नाले से युवक का शव बरामद किया गया है। थाना पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। हत्या की धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

नीले रंग के ड्रम से आ रही थी बदबू

आईएमटी थाना पुलिस ने बताया कि शनिवार शाम कुछ लोग नाले के पास ग्रीन बेल्ट में पेड़ों की छंटाई का काम कर रहे थे इसी दौरान उन्हें नाले में नीले रंग का एक ड्रम दिखाई दिया। इससे काफी बदबू आ रही थी। काम कर रहे माली ने सामने कंपनी के सिक्योरिटी इंस्पेक्टर चरखी दादरी निवासी सोहन सिंह को उसकी जानकारी दी।

अभी तक नहीं हो पाई शव की पहचान

सोहन सिंह ने आईएमटी थाना पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस, एफएसएल व सीन ऑफ क्राइम टीम ने ड्रम को नाले से निकालकर जांच की तब उसमें साड़ी से बंधा हुआ युवक का शव बरामद किया गया। उसके गले को बिजली के तार से घोंटा गया था। कपड़ों से ऐसी कोई भी चीज बराबर नहीं हुई, जिससे उसकी पहचान की जा सके।

उसके शव को पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी जा रही है और लोगों से पूछताछ की जा रही है। आईएमटी थाना प्रभारी ने बताया कि अभी शव की पहचान नहीं हो पाई है। मामले की जांच की जा रही है। हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। जल्द ही वारदात का पर्दाफाश किया जाएगा।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।