Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Crime: मोनू मानेसर के खिलाफ जिला कोर्ट में चलेगा ट्रायल, 30 नवंबर को होगी अगली सुनवाई

हत्या के प्रयास में भोंडसी जेल में बंद मोनू मानेसर की पटौदी कोर्ट में ऑनलाइन पेशी हुई। जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट कुलभूषण भारद्वाज ने बताया कि नूंह हिंसा के बाद भड़काऊ बयानबाजी के एक मामले में हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को 12 सितंबर को मानेसर से गिरफ्तार किया था। पटौदी कोर्ट में चालान पेश होने के बाद अब आगे की सुनवाई जिला अदालत में चलेगी।

By Jagran NewsEdited By: Narender SanwariyaUpdated: Thu, 23 Nov 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
पटौदी कोर्ट में मोनू की हुई ऑनलाइन पेशी।

संवाद सहयोगी, पटौदी। पटौदी में हत्या के प्रयास के मामले में भोंडसी जेल में बंद मोनू मानेसर की बुधवार को पटौदी कोर्ट में ऑनलाइन पेशी हुई। पुलिस ने इस मामले में चालान पेश कर दिया है। मामला सेशन ट्रायल होने के कारण अब यह जिला सत्र न्यायालय में चलेगा। मामले में अगली सुनवाई 30 नवंबर को होगी।

दो पक्षों में हुए था विवाद 

छह फरवरी को पटौदी में दो पक्षों में हुए झगड़े में एक राहगीर बच्चे को पेट में गोली लग गई थी। इस मामले में हत्या के प्रयास का केस दर्ज हुआ था। पुलिस ने मोनू मानेसर को भी आरोपी बनाया था। एक वर्ग विशेष के असामाजिक तत्वों की धमकियों से परेशान होकर अनुसूचित वर्ग के एक व्यक्ति ने सुनवाई न होने पर बजरंग दल से मदद मांगी थी। मोनू मानेसर छह फरवरी को घर गया था।

झगड़े में गोलियां चलीं। एक गोली राहगीर बच्चे के पेट में लगी। मोनू मानेसर की नासिर जुनेद हत्याकांड में गिरफ्तारी के बाद पटौदी पुलिस इस मामले में मोनू को प्रोडक्शन वारंट पर लाई थी। पटौदी अदालत के आदेश पर मोनू मानेसर को भोंडसी जेल में न्यायिक हिरासत में भेजा गया था।

12 सितंबर को मानेसर से हुआ था गिरफ्तार

जिला बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष एडवोकेट कुलभूषण भारद्वाज ने बताया कि नूंह हिंसा के बाद भड़काऊ बयानबाजी के एक मामले में हरियाणा पुलिस ने मोनू मानेसर को 12 सितंबर को मानेसर से गिरफ्तार किया था।इस मामले में पटौदी कोर्ट में चालान पेश होने के बाद अब आगे की सुनवाई जिला अदालत में चलेगी।

यह भी पढ़ेंः राम ध्वजा थाम मिशन 2024 पर चली भाजपा, पार्टी के अधिकृत X हैंडल से जय श्रीराम का उद्घोष

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर