Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: महिला डांसर के साथ डांस ऑडिसन लेने के बहाने दुष्कर्म, दोस्त पर लगाया आरोप; होटल में बनाया वीडियो

गुरुग्राम में एक पेशेवर डांसर के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 37 वर्षीय महिला ने अपने एक दोस्त पर आरोप लगाया कि उसके साथ डांस का ऑडिशन लेने के बहाने कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है।

By GeetarjunEdited By: Updated: Sun, 11 Sep 2022 10:56 PM (IST)
Hero Image
हिला डांसर के साथ डांस ऑडिसन लेने के बहाने दुष्कर्म, दोस्त पर लगाया आरोप; होटल में बनाया वीडियो

गुरुग्राम, जागरण डिजिटिल डेस्क। गुरुग्राम में एक पेशेवर डांसर के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। 37 वर्षीय महिला ने अपने एक दोस्त पर आरोप लगाया कि उसके साथ डांस का ऑडिशन लेने के बहाने कथित तौर पर दुष्कर्म किया गया। पीड़िता ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के अनुसार, पुलिस ने बताया कि महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि वह 2021 में एक डांस प्रदर्शन (Dance Performance) के दौरान बिहार के मूल निवासी आशीष के संपर्क में थी। आरोप है कि आरोपी ने उसे फिल्मों और धारावाहिकों में मौका देने का वादा किया था।

ये भी पढ़ें- Delhi Monkeypox Cases: दिल्ली में मिला मंकीपॉक्स का सातवां मरीज, अफ्रीकन महिला में हुई पुष्टि

होटल में डांस ऑडिशन लेने के बहाने बुलाया

महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि दिसंबर 2021 में आशीष ने मुझे डांस ऑडिशन लेने के बहाने सेक्टर-29 के लेमन ट्री होटल में बुलाया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया गया। उसने एक्ट की वीडियो भी बनाई और इस तरह मेरे साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए।

आरोपित ने दी जान से मारने की धमकी

महिला का कहना है कि उसके विरोध करने आरोपित ने जान से मारने की धमकी दी थी। काफी दिन बीत जान के बाद आखिरकार मैने पुलिस से शिकायत करने का फैसला लिया।

ये भी पढ़ें- Kartavya Path: नाइट आउट और पिकनिक के लिए पसंदीदा जगह है इंडिया गेट, कोविड के बाद पहली बार संडे ईवनिंग को दिखी रौनक

होगी कार्रवाई

सेक्टर-29 थाने के अतिरिक्त एसएचओ राकेश कुमार ने कहा कि जीरो एफआईआर के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच की जा रही है। कानून के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।