Move to Jagran APP

CCTV में कैद हुआ रफ्तार का कहर, मर्सिडीज कार ने स्कूटी सवार को उड़ाया; गई जान

गुरुग्राम की न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे स्कूटी से योग करने जा रहे एक 58 वर्षीय व्यक्ति को मर्सिडीज कार ने टक्कर मार दी। कार राजीव चौक से रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी। हादसे में स्कूटी चालक की मौत हो गई। हादसे में एक पैदल चल रहा युवक भी घायल हो गया। यह घटना सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

By Vinay Trivedi Edited By: Pooja Tripathi Updated: Sat, 02 Mar 2024 02:34 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में मर्सिडीज ने स्कूटी सवार को मारी टक्कर मौत। वीडियो ग्रैब

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गुरुग्राम की न्यू कॉलोनी थाना क्षेत्र में शनिवार सुबह साढ़े पांच बजे स्कूटी से योग करने जा रहे एक 58 वर्षीय व्यक्ति को मर्सिडीज कार ने टक्कर मार दी।

कार राजीव चौक से रेलवे स्टेशन की तरफ जा रही थी। हादसे में स्कूटी चालक की मौत हो गई। वहीं टक्कर लगने के बाद स्कूटी सड़क किनारे जा रहे एक युवक से भिड़ गई। इसमें वह युवक भी घायल हो गया। यह घटना सड़क किनारे लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

यूपी नंबर की थी मर्सिडीज

पुलिस ने बताया कि सुभाष नगर निवासी 58 वर्षीय राकेश सुबह साढ़े पांच बजे योगा करने के लिए घर से निकले थे। जब वह धोबी घाट इलाके में कबीर भवन चौक से गुजर रहे थे तभी यूपी नंबर की मर्सिडीज कार ने एक्टिवा को टक्कर मार दी।

— POOJA TRIPATHI (@shalki_pj) March 2, 2024

टक्कर इतनी जोरदार थी कि राकेश बहुत दूर तक घिसटते चले गए। इस सड़क हादसे में पैदल जा रहे 25 वर्षीय अलवर निवासी राजेश भी चपेट में आ गए। उन्हें गंभीर चोटें आई हैं। उनका इलाज नागरिक अस्पताल में चल रहा है।

टक्कर के बाद मर्सिडीज के अंदर भी बलून खुले

वहीं मर्सिडीज का कहर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। इसमें साफ तौर से दिख रहा है कि कैसे बिल्कुल धीमी रफ्तार से सड़क पार कर रहे एक्टिवा सवार राकेश को तेज रफ्तार मर्सिडीज रौंदती हुई आगे निकल गई।

टक्कर के बाद मर्सिडीज कार के अंदर के बलून भी खुल गए। हादसे के बाद कार चालक मौके से फरार हो गया। न्यू कालोनी थाना पुलिस ने मर्सिडीज को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें