Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram News: ड्राइवर ने जिस थाली में खाया उसी में किया छेद, मालिक के साढ़े तीन लाख रुपये लेकर हो गया नौ दो ग्यारह

Gurugram Driver Robbery Case तीन महीने पहले ड्राइवर की नौकरी पर आया युवक मालिक के साढ़े तीन लाख रुपये लेकर फरार हो गया। मालिक ने सेक्टर 29 थाने में मामला दर्ज कराया। सुशांत लोक निवासी दीपक नैयर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने तीन महीने पहले बंगाल के दिनाजपुर निवासी जाकिर हुसैन को अपने यहां ड्राइवर की नौकरी पर रखा था। वह यहां चक्करपुर में रह रहा था।

By Vinay TrivediEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Sun, 08 Oct 2023 03:24 PM (IST)
Hero Image
मालिक ने सेक्टर 29 थाने में मामला दर्ज कराया।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Gurugram Driver Robbery Case:  तीन महीने पहले ड्राइवर की नौकरी पर आया युवक मालिक के साढ़े तीन लाख रुपये लेकर फरार हो गया। मालिक ने सेक्टर 29 थाने में मामला दर्ज कराया।

सुशांत लोक निवासी दीपक नैयर ने पुलिस को बताया कि उन्होंने तीन महीने पहले बंगाल के दिनाजपुर निवासी जाकिर हुसैन को अपने यहां ड्राइवर की नौकरी पर रखा था। वह यहां चक्करपुर में रह रहा था।

शनिवार को उनकी तबीयत ठीक नहीं थी, इसलिए उन्होंने जाकिर को साढ़े तीन लाख रुपये कैश खाते में जमा करने व दो चेक लगाने के लिए बैंक भेजा था। उन्होंने एक बजे जाकिर को फोन कर पैसा जमा करने के बारे में पूछा तो उसने लाइन में खड़े होने की जानकारी दी।

थोड़ी देर बाद फिर उन्होंने फोन किया तो स्विच आफ आया। इस पर वह खुद बैंक गए, लेकिन जाकिर कहीं नहीं मिला। दीपक ने थाने में ड्राइवर के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें- Gurugram News: गुरुग्राम में पुलिस की गाड़ी को रोककर लूटने की कोशिश, तीन बदमाश गिरफ्तार

सेक्टर 10 में ठेके के पास तीन लोगों से मारपीट

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर 10 में शराब ठेके के पास कुछ लोगों ने एक युवक की पिटाई कर दी। जब उसे बचाने के लिए उनका मालिक आया तो आरोपितों ने उनके साथ भी मारपीट की। थाना पुलिस ने शिकायत के बाद केस दर्ज किया है।

सेक्टर 10ए में एक निजी कंपनी में सर्विस इंजीनियर का काम करने वाले विनोद कुमार ने थाना पुलिस को बताया कि वह शनिवार को कंपनी के पास ही एक चाय की दुकान पर जा रहे थे। ठेके के पास बाइक से आए तीन लोगों ने उनका रास्ता रोक लिया और मारपीट करने लगे। इस पर विनोद के कंपनी के मालिक राहुल वहां आए और उन्हें छुड़ाया। तीन युवक वहां से भाग गए और थोड़ी देर बाद वह 10 से 12 की संख्या में वहां दोबारा पहुंचे।

सभी ने मिलकर राहुल और विनोद के साथ मारपीट की। राहुल के भाई जब उन्हें बचाने के लिए आए तो उनके साथ भी मारपीट की गई। इसके बाद आरोपित जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- Gurugram: पुलिस हिरासत में गैंगस्टर कौशल ने की आत्महत्या की कोशिश, शेविंग मशीन से गर्दन की नस काटी

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर