Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुग्राम में कई एकड़ में फैली अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर, बड़े कमर्शियल भवन को भी तोड़ा

गुरुग्राम के बंधवाड़ी गांव में तीन एकड़ में अवैध रूप से कट रही कॉलोनी में तोडफोड़ अभियान चलाया गया। इसे लेकर विभाग की तरफ से शिकायत पहुंची थी जिसके बाद मंगलवार को एन्फोर्समेंट टीम ने तोड़फोड़ कार्रवाई की। वहीं आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में नगर निगम की इन्फोर्समेंट टीम ने मंगलवार को ओल्ड दिल्ली रोड पर अवैध रूप से बने एक बड़े कमर्शियल भवन को तोड़ने की कार्रवाई की।

By Sanjay Gulati Edited By: Shyamji Tiwari Updated: Tue, 30 Jan 2024 08:40 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में कई एकड़ में फैली अवैध कॉलोनियों पर चला बुलडोजर

संवाद सहयोगी, नया गुरुग्राम। टाउन एंड कंट्री प्लानिंग विभाग की एन्फोर्समेंट टीम की तरफ से बंधवाड़ी गांव में तीन एकड़ में अवैध रूप से कट रही कॉलोनी में तोडफोड़ अभियान चलाया गया। इसे लेकर विभाग की तरफ से शिकायत पहुंची थी, जिसके बाद मंगलवार को एन्फोर्समेंट टीम ने तोड़फोड़ कार्रवाई की।

कॉलोनी का रोड नेटवर्क ध्वस्त

इस दौरान टीम के साथ डीएलएफ फेज एक पुलिस थाने से पुलिस बल मौजूद रहा। डीटीपीई मनीष यादव के नेतृत्व में पहुंची टीम ने तोडफोड़ के दौरान पांच डीपीसी, दो स्ट्रक्चर, तीन निर्माणाधीन स्ट्रक्चर और पूरी कॉलोनी के रोड नेटवर्क को ध्वस्त कर दिया।

इस दौरान एटीपी दिनेश सिंह, फील्ड टेक्नीशियन शुभम शर्मा, प्रशांत यादव, पवन मौजूद रहे। इस दौरान डीटीपीई की तरफ से लोगों से अवैध कालोनियों में निवेश न करने की अपील भी की गई।

मौके पर तैनात रही पुलिस बल

इसके अलावा आयुध डिपो के प्रतिबंधित दायरे में नगर निगम की इन्फोर्समेंट टीम ने मंगलवार को ओल्ड दिल्ली रोड पर अवैध रूप से बने एक बड़े कमर्शियल भवन को तोड़ने की कार्रवाई की। सहायक अभियंता यतेंद्र, राहुल शर्मा व विनीत की टीम जेसीबी व पुलिस फोर्स लेकर ओल्ड दिल्ली रोड पर पहुंची।

यहां पर एक बड़े कमर्शियल भवन का निर्माण किया जा रहा था। टीम ने मौके पर ही अर्थमूवर की मदद से भवन को तोड़ने की कार्रवाई पूरी की। किसी भी प्रकार के विरोध की स्थिति से निपटने के लिए मौके पर पुलिस बल मौजूद रहा।

यह भी पढ़ें- 

गुरुग्राम और दिल्ली एयरपोर्ट के बीच कनेक्टविटी होगी और अच्छी, GMD और GMR बनाएंगे योजना

गुरुग्राम में लड़की को लेकर हुए झगड़े में दोस्तों ने की दोस्त की हत्या, दिल्ली-जयपुर हाईवे के पास चाकुओं से गोद डाला

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर