Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: फायनांस कंपनी का कर्मचारी 3 लाख रुपये लेकर हो गया नौ दो ग्यारह, आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज

Gurugram एक वित्तीय कंपनी की गुरुग्राम शाखा में कार्यरत कर्मचारी ने कंपनी के तीन लाख 15 हजार रुपये गबन कर लिए और फरार हो गया। कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने थाने में आरोपित के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन गुरुग्राम शाखा में ब्रांच मैनेजर खड़क सिंह ने शिकायत में कहा कि उनकी कंपनी इंइसइंड बैंक की सहायक कंपनी है।

By Edited By: Abhi MalviyaUpdated: Fri, 29 Sep 2023 12:06 AM (IST)
Hero Image
कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने थाने में आरोपित के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Gurugram : एक वित्तीय कंपनी की गुरुग्राम शाखा में कार्यरत कर्मचारी ने कंपनी के तीन लाख 15 हजार रुपये गबन कर लिए और फरार हो गया। कंपनी के ब्रांच मैनेजर ने थाने में आरोपित के विरुद्ध धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है।

भारत फाइनेंशियल इंक्लूजन गुरुग्राम शाखा में ब्रांच मैनेजर खड़क सिंह ने शिकायत में कहा कि उनकी कंपनी इंइसइंड बैंक की सहायक कंपनी है। यह कंपनी गांव और शहर में गरीब महिलाओं को स्वरोजगार करने के लिए ऋण उपलब्ध कराती है।

उनकी शाखा में राजस्थान के भरतपुर का रहने वाला रमेश गुनावत मैनेजर था। आरोप है कि वह 23 अगस्त को फील्ड से कंपनी के सदस्यों का तीन लाख 13 हजार रुपये लेकर बिना बताए फील्ड से गायब हो गया। रमेश पैसा बांटने और कंपनी का पैसा रिकवरी करता था।

उसने 23 अगस्त को छह सेंटरों पर सदस्यों से राशि जमा कराई थी। यह राशि कंपनी में जमा करनी थी, लेकिन इससे पहले ही वह फरार हो गया। जब उसके नंबर पर फोन किया गया तो स्विच आफ मिला। शिवाजी नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली को सुंदर बनाने के लिए PWD ने शुरू किया काम, तीन फव्वारे और मूर्ति लगाने के लिए निविदा जारी

इंडिगो एयरलाइंस में नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से ठगी

जासं, गुरुग्राम। पालम विहार थाना क्षेत्र में इंडिगो एयरलाइंस में नौकरी लगवाने के नाम पर युवक से 12 हजार रुपये की ठगी कर ली गई। युवक ने थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस को दी शिकायत में सेक्टर-21 निवासी कुलदीप सिंह ने कहा कि वह आनलाइन नौकरी सर्च कर रहे थे।

इसके बाद उनके पास एक व्यक्ति ने फोन कर खुद को एयरपोर्ट अथारिटी में बताते हुए इंडिगो एयरलाइंस में नौकरी लगवाने की बात कही। नौकरी के लिए एडवांस में 12 हजार रुपये कुलदीप से ट्रांसफर करा लिए। इसके बाद आरोपित ने फोन उठाना बंद कर दिया।

यह भी पढ़ें- NRI की 40 करोड़ की जमीन हड़पने के केस में ASI समेत पांच गिरफ्तार, फर्जी कागजात के आधार पर कराई थी रजिस्ट्री

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर