Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुग्राम में गेस्ट हाउस मालिक ने साथियों के साथ पीट-पीटकर नौकर को मार डाला, चोरी के शक में की गई हत्या

गुरुग्राम में एक गेस्ट हाउस संचालक ने चोरी के शक में अपने साथियों के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। पूछताछ में गेस्ट हाउस के मालिक ने बताया कि गेस्ट हाउस में बर्तन साफ करने का काम करने वाले पंकज सिंह पर इन्हीं के जरनल स्टोर से अलग-अलग समय पर तीन-चार लाख रुपये चोरी कर लेने का संदेह हुआ था।

By Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Fri, 15 Sep 2023 10:03 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में गेस्ट हाउस मालिक ने साथियों के साथ पीट-पीटकर नौकर को मार डाला

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। सेक्टर 29 थाना क्षेत्र के सेक्टर 27 स्थित एक गेस्ट हाउस में काम करने वाले नौकर की गेस्ट हाउस संचालक ने चोरी के शक में अपने साथियों के साथ मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। इसके बाद शव को घाटा की पहाड़ियों में फेंक दिया।

हत्या के तीन आरोपित गिरफ्तार

थाना पुलिस ने शुक्रवार शाम शव को बरामद कर तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार, उत्तराखंड के पिथौरागढ़ निवासी पंकज सिंह धानिक गेस्ट हाउस में रहकर बर्तन साफ करने का काम करता था। शुक्रवार सुबह मुखबिर ने सेक्टर 29 थाना पुलिस को गेस्ट हाउस के संचालक द्वारा साथियों के साथ मिलकर गेस्ट हाउस में काम करने वाले पंकज की हत्या कर उनका शव कहीं फेंके जाने की सूचना दी।

तीन-चार लाख रुपये चोरी करने का संदेह

कार्रवाई करते हुए थाना प्रबंधक गेस्ट हाउस पहुंचे और संचालक से पूछताछ की। पूछताछ में गेस्ट हाउस के मालिक ने बताया कि गेस्ट हाउस में बर्तन साफ करने का काम करने वाले पंकज सिंह पर इन्हीं के जरनल स्टोर से अलग-अलग समय पर तीन-चार लाख रुपये चोरी कर लेने का संदेह हुआ।

ये भी पढ़ेंहरियाणा की महिलाओं की UP में होती भ्रूण जांच, लड़की होने पर होता था गर्भपात; पुलिस ने किया रैकेट का भंडाफोड़

इस पर उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर पंकज सिंह की डंडों से मारपीट की तो उसको काफी चोटें आईं। अधिक चोटें लगने के कारण सभी ने पंकज का गेस्ट हाऊस में ही इलाज किया और उसको वहीं पर रखा। जब पंकज थोड़ा ठीक हुआ तो फिर से उसके साथ मारपीट की गई। गुरुवार रात पंकज की मौत होने पर उसके शव को घाटा की पहाड़ियों में फेंक दिया।

ये भी पढ़ें- Gurugram: सूआ घोंपकर रेलवे लाइन पर फेंका था शव, गृह मंत्री से गुहार लगाने के बाद जागी पुलिस; केस दर्ज

जंगल से बरामद किया गया था शव

पुलिस टीम शव को आरोपितों की निशानदेही पर जंगल से बरामद कर लिया। आरोपितों के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है। हत्याकांड को अंजाम देने वाले तीन आरोपितों को गिरफ्तार किया गया। इनकी पहचान गुरुग्राम के पलड़ा निवासी प्रीतम भारद्वाज, फिरोजपुर झिरका निवासी पंकज व उत्तर प्रदेश के मथुरा निवासी कृष्ण कुमार सारस्वत के रूप में हुई।आगामी पूछताछ व बरामदगी के लिए आरोपितों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।