Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: किराएदार के साथ छलकाए जाम, फिर गला रेतकर उतार दिया मौत के घाट; किराया न देने पर मकान मालिक बना कातिल

सेक्टर पांच थाना क्षेत्र के गुड़गांव गांव में पशुओं के अस्पताल के पास पानी के बूस्टिंग स्टेशन में राजेंद्र की हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने आरोपित मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है।

By Edited By: Abhi MalviyaUpdated: Sat, 06 May 2023 06:37 PM (IST)
Hero Image
बताया गया कि किराया न देने पर मकान मालिक ने ही राजेंद्र की गला दबाकर हत्या की थी।

गुरुग्राम, जागरण सवंददाता। सेक्टर पांच थाना क्षेत्र के गुड़गांव गांव में पशुओं के अस्पताल के पास पानी के बूस्टिंग स्टेशन में राजेंद्र की हत्या किए जाने के मामले का पुलिस ने पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस ने आरोपित मकान मालिक को गिरफ्तार कर लिया है। बताया गया कि किराया न देने पर मकान मालिक ने ही राजेंद्र की गला दबाकर हत्या की थी।

नग्न अवस्था में मिला था शव

पशु अस्पताल के पास बने पानी के बूस्टिंग स्टेशन में मूल रूप से बिहार के दरभंगा निवासी राजेंद्र का शव नग्न अवस्था में दो मई की सुबह पाया गया था। राजेंद्र के ताऊ के बेटे ने पुलिस थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया था।

नशे का आदी था आरोपित 

सेक्टर पांच थाना पुलिस टीम ने जांच करते हुए शुक्रवार शाम होली ग्राउंड सेक्टर-5 से आरोपित सुरेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपित ने पुलिस पूछताछ में बताया कि राजेन्द्र उसके मकान में किराये पर रहता था। आरोपित नशा करने का आदी है। वह राजेंद्र के पास किराया लेने गया था।

इसके बाद सुरेश ने राजेंद्र के साथ शराब पी। इसी दौरान इनके बीच किराया न देने को लेकर झगड़ा हो गया। सुरेश ने गुस्से में आकर राजेंद्र का गला दबाकर हत्या कर दी ।पुलिस आरोपित को कोर्ट में पेश कर आगामी पूछताछ के लिए रिमांड पर लेगी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें