Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुग्राम में कार चालक की गुंडई! पहले स्कूटी सवार को मारी टक्कर, फिर डंडे से किया हमला

गुरुग्राम के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महाराजा अग्रसेन चौक के पास पीछे से आए कार चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। जब स्कूटी सवार युवक ने इसका विरोध जताया तो कार चालक ने पहले गाली-गलौज की और इसके बाद युवक से डंडे निकालकर मारपीट कर दी। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

By Edited By: Nitin YadavUpdated: Mon, 11 Sep 2023 12:02 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में कार चालक की गुंडई! पहले स्कूटी सवार को मारी टक्कर।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में महाराजा अग्रसेन चौक के पास पीछे से आए कार चालक ने स्कूटी सवार को टक्कर मार दी। जब स्कूटी सवार युवक ने इसका विरोध जताया तो कार चालक ने पहले गाली-गलौज की और इसके बाद युवक से डंडे निकालकर मारपीट कर दी।

आदर्श नगर निवासी राजेंद्र कुमार राठी ने थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि वह रविवार शाम सवा सात बजे स्कूटी से घर से हरीश बेकरी की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान महाराजा अग्रसेन चौक के पास पीछे से आई कार ने उनकी स्कूटी में टक्कर मार दी।

आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज: पुलिस

जब उन्होंने इसका विरोध जताया तो कार चालक ने बाहर आकर उनके साथ गाली-गलौज की। राजेंद्र कुमार राठी यहां से स्कूटी लेकर आगे चले गए। इसके बाद समा रेस्टोरेंट के पास कार चालक वहां आया और गाली-गलौज करते हुए डंडे से उन पर हमला कर दिया। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर लगा लंबा जाम, रेंग-रेंग कर चल रहे वाहन

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर