Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुग्राम में गोतस्करों ने गोरक्षकों की गाड़ी पर किया पथराव, चलते वाहन से गाय को फेंककर हुए फरार

गुरुग्राम में गोरक्षकों की टीम ने एक बार फिर गोतस्करों की गाड़ी को पकड़ा है। कई किलोमीटर दूर तक पीछा करने के दौरान गोतस्करों ने पहले तो गाड़ी में मौजूद गायों को गोरक्षकों की गाड़ी पर फेंका इसके बाद पथराव किया। सोहना क्षेत्र में गढ़ी मुरली रोड पर अंधेरे का फायदा उठाकर सभी गोतस्कर फरार हो गए।गाड़ी से पांच गायों को बरामद कर गोशाला भेज दिया गया।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Sat, 30 Sep 2023 05:10 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम में गोतस्करों ने गोरक्षकों की गाड़ी पर किया पथराव।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गोरक्षकों की टीम ने एक बार फिर गोतस्करों की गाड़ी को पकड़ा है।कई किलोमीटर दूर तक पीछा करने के दौरान गोतस्करों ने पहले तो गाड़ी में मौजूद गायों को गोरक्षकों की गाड़ी पर फेंका, इसके बाद पथराव किया। सोहना क्षेत्र में गढ़ी मुरली रोड पर अंधेरे का फायदा उठाकर सभी गोतस्कर फरार हो गए।गाड़ी से पांच गायों को बरामद कर गोशाला भेज दिया गया।

बजरंग दल विभाग संयोजक अभिषेक ने सोहना सदर थाने में दर्ज कराई शिकायत में बताया कि उनकी टीम को सूचना मिली थी कि कुछ गोतस्कर गुरुग्राम से गोवंश लेकर मेवात जाएंगे। बजरंग दल ने काउ प्रोटेक्शन फोर्स टीम के साथ सोहना जाने वाले रास्ते पर बादशाहपुर समेत कई जगहों पर नाका लगाया। रात दो बजे सोहना रोड पर गाड़ी दिखने पर टीम उनकी टाटा-407 गाड़ी का पीछा करने लगी। गोरक्षकों की गाड़ी को रोकने के लिए गोतस्करों ने उन पर गाय फेंक दी।

गोतस्करों ने किया पथराव

इसके बाद उन्होंने गाड़ी पर पथराव भी किया। एक बड़े गड्ढे में गोतस्करों की गाड़ी का टायर जाने से फट गया। इससे गोतस्करों की गाड़ी बिना टायर के ही काफी दूर तक दौड़ती रही। इसके बाद भोंडसी से गढ़ी मुरली की तरफ जाने वाले रास्ते पर गोतस्कर चले गए। सोहना क्षेत्र में गोरक्षकों ने गोतस्करों की गाड़ी में टक्कर मारी।इसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर गोतस्कर गाड़ी से उतरकर भाग निकले।

गोरक्षकों की सूचना पर भोंडसी और सोहना सदर पुलिस के बीच काफी देर तक सीमा विवाद चलता रहा। इसके बाद सोहना सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बरामद की पांच गाय

सोहना सदर थाना प्रभारी ने बताया कि टाटा 407 गाड़ी से पांच गाय बरामद की गई हैं। गाड़ी में चार से पांच गोतस्करों की सूचना मिली है। उनकी तलाश में छापेमारी की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा जो गाय सड़क पर फेंकी गईं, उन्हें इलाज के लिए पशु अस्पताल पहुंचाया गया।

यह भी पढ़ें: एक महीने की फीस में 101 साल का बना लिया टोल पास, NHAI की वेबसाइट हैक कर किया बड़ा फर्जीवाड़ा

यह भी पढ़ें: Gurugram Police: हथियारों की तस्करी करने वाले गिरोह के सरगना गिरफ्तार, मुंबई से चलाता था सिंडिकेट

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर