Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: शराब के लिए पैसे न मिलने पर पत्नी के मुंह पर फेंकी चाय, मां से भी की मारपीट

गुरुग्राम के आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र के गांव कासन में शराब के लिए पैसे न देने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और मां से मारपीट की। इसके बाद उसने पत्नी के मुंह पर गर्म चाय फेंक दी जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई है। घायल महिला को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। थाने में आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है।

By Edited By: Nitin YadavUpdated: Sun, 10 Sep 2023 02:17 PM (IST)
Hero Image
शराब के लिए पैसे न मिलने पर पत्नी के मुंह पर फेंकी चाय, मां से भी की मारपीट।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। आईएमटी मानेसर थाना क्षेत्र के गांव कासन में शराब के लिए पैसे न देने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और मां से मारपीट की। इसके बाद उसने पत्नी के मुंह पर गर्म चाय फेंक दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई है। घायल महिला को परिजनों ने इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। थाने में आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कराया गया है।

आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज

गांव कासन निवासी महिला ने थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि उनका पति शराब पीने का आदी है। वह कोई भी काम नहीं करता है। रोज पैसे के लिए माारपीट करता है।

बीते सात सितंबर को भी उसने शराब के लिए पैसे मांगे। नहीं देने पर उसने उनसे और अपनी मां से मारपीट की। जब पत्नी और सास ने अपने को कमरे में बंद कर लिया तो व्यक्ति ने सिलेंडर खोलकर घर में आग लगाने की धमकी दी।

इसके दोनों कमरे से बाहर आ गईं। थोड़ी देर बाद जब महिला चाय बनाकर लाई तो व्यक्ति ने गर्म चाय महिला के मुंह पर फेंक दी। इससे वह गंभीर रूप से झुलस गईं। उन्हें पास के ही एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Gurugram: जिला जज ने साक्ष्यों की जांच के दिए आदेश, कहा- अधिकारियों ने पद का दुरुपयोग कर पेश किए झूठे दस्तावेज