Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

1500 से दो हजार रुपये में मिलती लड़कियां, स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था गंदा काम; पुलिस ने चार को दबोचा

गुरुग्राम में स्पा सेंटर में आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पता चला कि 1500 से दो हजार रुपये में लड़कियां उपलब्ध कराई जाती हैं। इस पर ग्राहक ने सौदा तय करने के बाद पुलिस टीम को इशारा कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर रेड कर तीन युवतियों व स्पा सेंटर संचालकों को काबू कर लिया।

By virat tyagiEdited By: Shyamji TiwariUpdated: Thu, 14 Dec 2023 10:37 PM (IST)
Hero Image
स्पा सेंटर की आड़ में हो रहा था गंदा काम

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गोल्फ कोर्स रोड पर सेंट्रल प्लाजा माल में एक स्पा सेंटर में देह व्यापार का धंधे का भंडाफोड़ करते हुए पुलिस ने दो महिला और दो पुरुषों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सेक्टर-53 थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। तीन युवतियों से पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने भेजा बोगस ग्राहक

पुलिस को गुप्ता सूचना मिली थी कि गोल्फ कोर्स रोड पर सेंट्रल प्लाजा माल में ब्राउन स्पा व द रीगल एंड वलनेस स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा चल रहा है। इस पर पुलिस ने एक बोगस ग्राहक भेजा। वहां पर उन्हें जानकारी दी गई कि 1500 से दो हजार रुपये में लड़कियां उपलब्ध कराई जाती हैं।

तीन युवतियों को पकड़ा

इस पर ग्राहक ने सौदा तय करने के बाद पुलिस टीम को इशारा कर दिया जिसके बाद पुलिस ने मौके पर रेड कर तीन युवतियों व स्पा सेंटर संचालकों को काबू कर लिया। एक संचालक की पहचान मूल रूप से ओडिशा के रहने वाले गौतम के रूप में हुई जाे फिलहाल सरस्वती कुंज में रहता है।