Move to Jagran APP

कत्ल का खुला ऐसा राज, हत्यारे की पत्नी के उड़ गए होश; सामने आई वारदात की बड़ी वजह

Gurugram Murder Case गुरुग्राम की पुलिस ने किशोर तुषार की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। खुलासा हुआ कि चचेरे भाई ने पत्नी के साथ अवैध होने का शक होने पर तुषार की हत्या की थी। पुलिस ने आरोपियों को दो दिन की रिमांड पर लिया है। आगे विस्तार से पढ़िए पूरी खबर।

By Vinay Trivedi Edited By: Kapil Kumar Updated: Wed, 16 Oct 2024 06:59 PM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम पुलिस ने किशोर की हत्या का सनसनीखेज खुलासा किया है। जागरण फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Gurugram Murder Case पटौदी थाना क्षेत्र के घीलावास में 26 सितंबर को रस्सी से गला घोंटकर 15 वर्षीय किशोर तुषार की हत्या के मामले में फरुखनगर क्राइम ब्रांच ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर बुधवार को वारदात का पर्दाफाश किया है। चचेरे भाई ने ही पत्नी से अवैध संबंधों के शक में अपने साथी के साथ मिलकर किशोर की हत्या के बाद शव फेंक दिया था।

इस घटना से संबंधित मुख्य बातें-

  • पत्नी से अवैध संबंधों के शक में चचेरे भाई ने की थी किशोर की हत्या।

  • पटौदी के घीलावास गांव के बाहर झाड़ियों से 26 सितंबर को मिला था तुषार का शव।

  • हत्या के मामले में फरुखनगर क्राइम ब्रांच की टीम ने दो आरोपितों को रेवाड़ी से पकड़ा।

  • नशे का इंजेक्शन लगाने के बाद रस्सी से गला घोंटकर की गई थी हत्या।
  • एसीपी क्राइम द्वितीय मनोज कुमार ने बताया कि 46 सितंबर को घीलावास गांव के बाहर झाड़ियों से खलीलपुर गांव निवासी तुषार का शव बरामद किया गया था। थाना पुलिस ने पिता की शिकायत पर हत्या की धाराओं में केस दर्ज किया था।

    पिता ने बताया था कि 25 सितंबर की रात घर के बाहर खेलने के दौरान बाइक सवार दो लोग तुषार को अपने साथ ले गए। फिर दूसरी सुबह उसका शव पाया गया। केस दर्ज होने के बाद फरुखनगर क्राइम ब्रांच के प्रभारी सब इंस्पेक्टर मनोज की टीम ने परिजन से पूछताछ, मोबाइल लोकेशन व सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मंगलवार रात रेवाड़ी के गांव चिल्लड़ से दो आरोपितों को धर दबोचा।

    वाट्सऐप पर मैसेज भेजता था किशोर

    पुलिस के अनुसार, आरोपितों की पहचान खलीलपुर गांव निवासी अमित कुमार व तरुण के रूप में की गई है। वहीं, पुलिस पूछताछ में पता चला कि तुषार अमित का चचेरा भाई था। वह अमित की पत्नी को वाट्सऐप पर मैसेज भेजा करता था।

    आरोपियों को दो दिन की रिमांड पर लिया

    बताया गया कि इससे अमित को तुषार और उसकी पत्नी के बीच अवैध संबंधों का शक था। साजिश रचकर 25 सितंबर की रात अमित अपने साथी तरुण के साथ मिलकर तुषार को बाइक से घीलावास बांध के पास ले गया। यहां तुषार को पहले नशे का इंजेक्शन लगाया गया और फिर रस्सी से गला घोंटकर हत्या कर दी गई। दोनों आरोपितों को दो दिन की रिमांड पर लिया गया है।

    यह भी पढ़ें- UP News: और बेघर हो गए 80 परिवार...बहजोई में कांच फैक्ट्री की विवादित 17 बीघा जमीन पर बने घर कराए खाली, PHOTOS

    बता दें कि पुलिस की जांच के बाद ही उस पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। फिलहाल मामले के सभी बिंदुओं पर जांच की जा रही है।

    यह भी पढ़ें- UP News : 'तूझे गोलियों से भून देंगे', भरी पंचायत में सभासद पति को दबंगों ने दी धमकी- पुलिस ने कहा- कार्रवाई की जाएगी

    लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें