Move to Jagran APP

Gurugram News: क्लब में ड्रग्स की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, युवती समेत तीन विदेशी नागरिक गिरफ्तार

गुरुग्राम के सेक्टर-67 स्थित एक क्लब में नशीले पदार्थ और ड्रग्स प्रयोग होने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला करने के आरोप में युवती समेत तीन विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपित अवैध वीजा के रह रहे थे। पुलिस को नाइजीरियाई नागरिकों के पास ड्रग्स होने का अंदेशा था। सेक्टर-65 थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

By virat tyagi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Thu, 25 Jul 2024 10:55 AM (IST)
Hero Image
पुलिस टीम क्लब में पहुंचकर तलाशी लेने लगी तो हमला कर दिया। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर-67 में एक क्लब में अवैध रूप से विदेशी नागरिकों द्वारा नशे करने की सूचना पर पहुंची अपराध शाखा सेक्टर-31 की टीम के काम में बाधा डालने पर एक युवती समेत तीन विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तारी हुई आरोपितों की पहचान नाइजीरिया निवासी अलीमा मुस्तफा, साउथ अफ्रीका निवासी मिकोलब और कैमारा के रूप में हुई है। टीम की शिकायत पर सेक्टर-65 थाना पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

नशा करते मिले विदेशी नागरिक

सेक्टर-39 अपराध शाखा को सोमवार को सूचना मिली थी कि सेक्टर-67 के फ्लाइंग-7 क्लब में विदेशी नागरिकों द्वारा अवैध रूप से नशे का सेवन किया जा रहा है। टीम मौके पर पहुंची तो वहां पर कई विदेशी नागरिक नशे का सेवन करते हुए मिले।

पुलिस ने कार्रवाई करनी शुरू की तो विदेशी नागरिकों ने सरकारी कार्य में बाधा डालने लगे। पुलिस ने आरोपितों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपितों के पास कोई वीजा हीं मिला।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।