Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram Rain: बारिश के बाद शहर में कई जगहों पर जलभराव, लोगों का बुरा हाल; दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लंबा जाम

Rain in Gurugram गुरुग्राम में बारिश के बाद सड़कों पर जल जमाव हो गया। जिस कारण से गाड़ियां रेंगती हुई नजर आई। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर भीषण जाम लग गया। जिस कारण से वाहनों की लंबी कतार नजर आई। यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। IMD की मानें तो 8 सितंबर तक इलाके में बारिश होने की संभावना जताई गई है।

By Sandeep Kumar Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Wed, 04 Sep 2024 02:09 PM (IST)
Hero Image
Gurugram Barish: गुरुग्राम में हुई झमाझम बारिश। फोटो जागरण

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। शहर में बुधवार को अचानक मौसम बदल गया। तेज हवा के साथ वर्षा हुई। वर्षा के बाद दिल्ली-जयपुर हाईवे पर लगभग ट्रैफिक जाम लग गया।

शहर के साथ-साथ मानेसर क्षेत्र में भी तेज वर्षा हुई। वर्षा होने से मौसम सुहाना हो गया। मौसम विभाग के अनुसार 8 सितंबर तक क्षेत्र में वर्षा होने का अनुमान है।

शहर में कई जगहों पर हुआ जलभराव

वर्षा होने के बाद (Gurgaon Rain) शहर के सेक्टर 15 पार्ट टू, सुशांत लोक, इफको चौक क्षेत्र, न्यू कालोनी, सेक्टर चार-सात, बसई, कादीपुर, राजेंद्रा पार्क, लक्ष्मण विहार, खांडसा, पटौदी रोड, नरसिंहपुर में दिल्ली-जयपुर हाईवे (Delhi Jaipur highway) की सर्विस लेन, राजीव चौक पार्किंग के समीप, ओल्ड दिल्ली रोड, सेक्टर 31, झाड़सा राेड सहित कई क्षेत्रों में सड़कों पर जलभराव हो गया।

नालों की नहीं हुई सफाई

नगर निगम और जीएमडीए द्वारा नालों की सफाई नहीं करने के कारण हल्की वर्षा में भी जगह-जगह जलभराव हो रहा है। सुशांत लोक दो और तीन में भी भारी जलभराव हुआ।

यह भी पढ़ें: दिल्ली-NCR में बदला मौसम, गुरुग्राम में मूसलाधार बारिश से सड़कों पर जलभराव, कई इलाकों में लग रहा जाम

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर