Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को पीछे से मारी टक्कर, दो बाइक सवारों की इलाज के दौरान मौत; एक की हालत गंभीर

गुरुग्राम के गांव वजीरपुर के नजदीक पटौदी रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी इससे बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने घायलों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया जहां इलाज के दौरान दो ने दम तोड़ दिया। वहीं एक शख्स अब भी गंभीर हालत में है। तीन बाइक सवार बिहार के मूल निवासी हैं।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Fri, 06 Oct 2023 10:37 AM (IST)
Hero Image
सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत, एक की हालत गंभीर। फाइल फोटो

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गुरुग्राम के गांव वजीरपुर के नजदीक पटौदी रोड पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, इससे बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए।

घटना के बाद आसपास के लोग वहां जुट गए और घायलों को नजदीक के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। कुछ ही देर बाद इलाज के दौरान दो बाइक सवारों दम तोड़ दिया। तीसरे की हालत भी गंभीर बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: Noida News: क्रेटा गाड़ी की टक्कर से तीन गोवंशियों की मौत, दो घायल

मृतकों की पहचान बिहार के छपरा जिले में गांव ढारीपुर माढ़ के रहने वाले अरुण राम एवं वकील राम के रूप में की गई है। जबकि घायल शख्स की पहचान बिहार के ही मुजफ्फरपुर जिले में गांव मुशहर लोचनपुर के रहने वाले नवीन राम के रूप में की गई।

शिकायत के आधार पर सेक्टर-10ए थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। हालांकि अभी तक पुलिस उस ट्रक का पता नहीं लगा सकी है जिससे टक्कर हुई।

यह भी पढ़ें: ईस्टर्न पेरीफेरल एक्सप्रेस-वे पर हादसा: गलत दिशा में आ रहे टोलकर्मियों की बाइक से टकराई दूसरी बाइक, एक की मौत