Move to Jagran APP

Gurugram News: बच्चों की लड़ाई में बड़ों के बीच चले लात-घूसे, पड़ोसी के घर में घुसकर की पिटाई; बहू बचाने आई तो...

गुरुग्राम के सोहना से एक आपराधिक वारदात सामने आई है। यहां एक परिवार बच्चों की छोटी सी लड़ाई में इतना घुस गया कि उसने अपने ही पड़ोसी के घर में घुसकर मारपीट और हंगामा कर डाला। आरोप तो यह भी है कि उन लोगों ने घर की बहू के कपड़े तक फाड़ दिए। मामले में पुलिस में शिकायत की गई है।

By Vinay Trivedi Edited By: Pooja Tripathi Updated: Fri, 19 Jan 2024 09:54 AM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम पुलिस कर रही मामले की जांच। जागरण

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सोहना सदर थाना क्षेत्र के संचोली गांव में बच्चों के बीच हुई कहासुनी के बाद पड़ोसियों ने घर में घुसकर मारपीट की। आरोपियों पर एक महिला के कपड़े फाड़ने का भी आरोप लगा है।

मारपीट में परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं। पीड़ित परिवार ने थाने में केस दर्ज कराया है। इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में इसे लेकर चर्चा है।

थाना पुलिस को दी गई शिकायत में महिला की सास ने कहा कि बच्चों में हुई कहासुनी की रंजिश में पड़ोस में रहने वाले कुछ लोग उनके घर में घुस आए। इनके साथ में उनके घर की महिलाएं भी थीं।

घर की बहू के फाड़े कपड़े

सभी ने शिकायतकर्ता के परिवार के साथ गाली-गलौज करते हुए मारपीट की। जब उनकी पुत्रवधू बीच बचाव करने आई तो उसके साथ भी मारपीट की गई और कपड़े फाड़ दिए गए।

झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के लोग जब मौके पर आए तब आरोपित जान से मारने की धमकी देकर वहां से फरार हो गए।

मारपीट में परिवार में चार लोग घायल हो गए। उन्हें इलाज के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई। वहीं सोहना सदर थाना पुलिस ने गुरुवार शाम केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की हर बड़ी खबर, अब आपके फोन पर। डाउनलोड करें लोकल न्यूज़ का सबसे भरोसेमंद साथी- जागरण लोकल ऐप।