Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुग्राम से दिल्ली आने वाले ध्यान दें, सिरहौल से रजोकरी बॉर्डर तक एक महीने बंद रहेगी सर्विस लेन; एडवाइजरी जारी

Gurugram Traffic Advisory गुरुग्राम से दिल्ली आने वाले वाहन चालकों के लिए जरूरी खबर है। एनएचएआई की ओर से सिरहौल से रजोकरी बॉर्डर के बीच अंडरपास के निर्माण कार्य को लेकर सोमवार रात से करीब एक महीने तक सर्विस लेन को बंद करने का निर्णय लिया गया है। ऐसे में गुरुग्राम ट्रैफिक पुलिस ने एडवाइजरी जारी की है। जानिए वैकल्पिक रास्ते...

By Vinay Trivedi Edited By: Abhishek Tiwari Updated: Tue, 10 Sep 2024 08:08 AM (IST)
Hero Image
Gurugram Traffic Advisory: गुरुग्राम से दिल्ली आने वालों की परेशानी बढ़ेगी। फोटो- जागरण

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Gurugram Traffic Advisory : भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) की ओर से सिरहौल से रजोकरी बॉर्डर के बीच अंडरपास के निर्माण कार्य को लेकर सोमवार रात से करीब एक महीने तक सर्विस लेन को बंद करने का निर्णय लिया गया है।

इसको देखते हुए गुरुग्राम यातायात पुलिस ने गुरुग्राम दिल्ली एक्सप्रेस-वे से दिल्ली जाने वाले वाहन चालकों के लिए देर रात एडवाइजरी जारी की है।

डीसीपी ट्रैफिक विरेंद्र विज ने बताया कि एनएचएआई की तरफ से सिरहौल से रजोकरी बॉर्डर के बीच में निर्माण कार्य किया जा रहा है। इसके लिए एनएचएआई ने एक महीने तक इस सर्विस लेन को बंद किया है।

इन रास्तों का करें इस्तेमाल

  • गुरुग्राम से दिल्ली आने वाले वाहन चालक अपने गंतव्य स्थान तक जाने के लिए द्वारका एक्सप्रेस-वे, आया नगर बॉर्डर पुराना दिल्ली रोड का इस्तेमाल करें या वैकल्पिक रास्तों से दिल्ली जाएं। ताकि किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना न करना पड़े।
  • मानेसर, रेवाड़ी जयपुर, सोहना, फरुखनगर झज्जर और गुरुग्राम की ओर से दिल्ली की ओर जाने वाले वाहन चालक एसपीआर चौक से द्वारका एक्सप्रेस-वे का इस्तेमाल करें।
  • इसके अलावा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर जाने वाले यात्री अपनी फ्लाइट पकड़ने के लिए अतिरिक्त समय लेकर निकले ताकि समय से फ्लाइट मिल सके।
  • सर्विस लेन बंद होने के कारण इस रास्ते से दिल्ली जाने वालों को जाम का सामना करना पड़ सकता है। इसको देखते हुए वाहन चालक अपनी यात्रा का रूट तय करें।