Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: नहर में मछली पकड़ने उतरे दो दोस्त डूबे, पुलिस-फायर ब्रिगेड की टीम ने दोनों युवकों के शवों को निकाला

गुरुग्राम में राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में धनकोट नहर में मछली पकड़ने के लिए उतरे दो दोस्त डूब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने दोनों युवकों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। घटना गुरुवार शाम पांच बजे की है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaUpdated: Thu, 13 Jul 2023 08:42 PM (IST)
Hero Image
घटना गुरुवार शाम पांच बजे की है। (फोटो- जागरण)

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। राजेंद्रा पार्क थाना क्षेत्र में धनकोट नहर में मछली पकड़ने के लिए उतरे दो दोस्त डूब गए। सूचना पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने दोनों युवकों के शवों को कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकाला। घटना गुरुवार शाम पांच बजे की है।

नहर के पास बैठकर कर रहे थे मौज-मस्ती

जानकारी के अनुसार, बसई के रहने वाले 24 वर्षीय सूरज, उनके दोस्त 28 वर्षीय निर्भय ठाकुर और सूरज के ममेरे भाई शिवम गुरुवार शाम पांच बजे धनकोट नहर के पास घूमने के लिए पहुंचे थे। तीनों ने पहले नहर के पास बैठकर मौज मस्ती की। इसके बाद सूरज और निर्भय नहर में उतर कर मछली पकड़ने लगे। वह काफी गहरे में चले गए और डूबने लगे। शिवम ने दोनों को बचाने की कोशिश की, लेकिन वह नाकाम रहे। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

कड़ी मशक्कत के बाद निकाला शव

पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद दोनों के शवों को पानी से बाहर निकाला। धनकोट पुलिस चौकी इंचार्ज इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि सूरज पेंटर का काम करता था और निर्भय निजी कंपनी में कर्मचारी था। बता दें कि इससे करीब एक महीने पहले भी नहर में नहाने के दौरान एक छात्र की छात्र डूबने से मौत हो गई थी।