Move to Jagran APP

Gurugram Accident: गुरुग्राम में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

गुरुग्राम में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। हयातपुर के पास अनियंत्रित होने से ऑटो पलट गया और इसकी नीचे दीपक दब गया। वहीं ऑटो चला रहे सागर ने उसे पटौदी रोड पर छोड़कर फरार हो गया। वहीं मानेसर में पचगांव मार्केट में सामान खरीदने गए एक श्रमिक रोड क्रास करने के दौरान ट्राले की चपेट में आ गया जिससे उसकी भी मौत हो गई।

By Edited By: Shyamji TiwariUpdated: Wed, 30 Aug 2023 05:52 PM (IST)
Gurugram Accident: गुरुग्राम में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
गुरुग्राम में सड़क हादसे में दो लोगों की मौत

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। हयातपुर चौक के पास तेज गति से जा रहे एक ऑटो के पलटने से उसमे सवार 24 वर्षीय युवक की मौत हो गई। दूसरी ओर मानेसर में पचगांव मार्केट में सामान खरीदने गए एक श्रमिक रोड क्रास करने के दौरान ट्राले की चपेट में आ गया। हादसे में श्रमिक की मौके पर जान चली गई। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया।

ऑटो के नीचे दबा दीपक

गांव वजीरपुर निवासी रोशनलाल ने थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि उनके बेटे दीपक ऑटो चलाते थे। 28 अगस्त की शाम करीब साढ़े पांच बजे दीपक और उसका दोस्त सागर गुरुग्राम जा रहे थे। ऑटो सागर चला रहा था। हयातपुर के पास अनियंत्रित होने से ऑटो पलट गया और इसकी नीचे दीपक दब गया।

लोगों की मदद से सागर दीपक को अस्पताल लेकर गए, यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद सागर ऑटो को पटौदी रोड पर छोड़कर फरार हो गया। पिता रोशनलाल ने सागर के खिलाफ लापरवाही का मामला दर्ज कराया है।

ट्राला के पहिए के नीचे आया सतीश

दूसरी ओर मूल रूप से उत्तर प्रदेश के मथुरा निवासी सतीश सिंह मानेसर में रहकर एक गैस एजेंसी पर श्रमिक का काम करते थे। मंगलवार शाम साढ़े पांच वह और उनके एक साथी विपिन पचगांव मार्केट में सामान लेने जा रहे थे।

पचगांव मार्केट के पास सड़क पार करते समय दिल्ली की तरफ से आ रहे एक ट्राला ने सतीश को टक्कर मार दी। हादसे में सतीश के ऊपर से ट्राला का पहिया गुजर गया। इससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्राला चालक मौके पर ट्राला छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने स्वजन को सूचना के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।