Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: महिला ने सहकर्मी पर लगाया गलत तरीके से छूने और उत्पीड़न का आरोप, मैनेजर पर केस दर्ज

दिल्ली के बदरपुर की रहने वाली एक युवती से आईटी क्षेत्र की निजी कंपनी में काम करने के दौरान उत्पीड़न का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर सेक्टर-40 थाने में कंपनी के मैनेजर और अन्य के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है। बदरपुर निवासी युवती ने शिकायत में कहा कि उन्होंने सेक्टर-30 स्थित सॉफ्टवेयर कंपनी में आठ मई को ज्वॉइन किया था।

By Edited By: Nitin YadavUpdated: Tue, 26 Sep 2023 02:45 PM (IST)
Hero Image
Gurugram: महिला ने सहकर्मी पर लगाया गलत तरीके से छूने और उत्पीड़न का आरोप।

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। दिल्ली के बदरपुर की रहने वाली एक युवती से आईटी क्षेत्र की निजी कंपनी में काम करने के दौरान उत्पीड़न का मामला सामने आया है। युवती की शिकायत पर सेक्टर-40 थाने में कंपनी के मैनेजर और अन्य के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

बदरपुर निवासी युवती ने शिकायत में कहा कि उन्होंने सेक्टर-30 स्थित सॉफ्टवेयर कंपनी में आठ मई को ज्वॉइन किया था। आरोप है कि काम के दौरान कंपनी के मैनेजर ने उन्हें मानसिक तौर पर परेशान किया। महिला कर्मचारी ने मैनेजर पर गलत तरीके से छूने का भी आरोप लगाया।

इसके बाद गलत तरीके से उन्हें 30 अगस्त को कंपनी से निकाल दिया गया। जब उन्होंने कंपनी के डायरेक्टर से मैनेजर की शिकायत की तो उन्होंने भी मैनेजर का पक्ष लिया। महिला ने थाने में इसकी शिकायत दी। वहीं, लीगल एडवाइजर ने महिला की काउंसलिंग भी की। थाना पुलिस ने आरोपितों के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: जेल बदल जाने से पटौदी कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका मोनू मानेसर, पुलिस ने अदालत से फिर मांगा प्रोडक्शन वारंट