Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Gurugram: ऑनलाइन पार्ट टाइम जॉब के नाम पर महिला से ठगी, खाते से इस तरह गायब हो गए 5.68 लाख

साइबर ठगों ने गुरुग्राम की एक और महिला से ऑनलाइन पार्ट टाइम जाब देने के नाम पर पांच लाख 68 हजार रुपये ठग लिए। पीड़ित महिला की शिकायत पर साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सेक्टर 70ए निवासी आरती शर्मा ने शिकायत में कहा कि नौ सितंबर को उनके वॉट्सऐप पर एक संदेश मिला। इसमें ऑनलाइन पार्ट टाइम जाब देने की बात लिखी थी।

By Edited By: GeetarjunUpdated: Sun, 17 Sep 2023 04:36 PM (IST)
Hero Image
ऑनलाइन पार्ट टाइम जॉब के नाम पर महिला से ठगी, खाते से इस तरह गायब हो गए 5.68 लाख

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। साइबर ठगों ने गुरुग्राम की एक और महिला से ऑनलाइन पार्ट टाइम जाब देने के नाम पर पांच लाख 68 हजार रुपये ठग लिए। पीड़ित महिला की शिकायत पर साइबर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सेक्टर 70ए निवासी आरती शर्मा ने शिकायत में कहा कि नौ सितंबर को उनके वॉट्सऐप पर एक संदेश मिला। इसमें ऑनलाइन पार्ट टाइम जाब देने की बात लिखी थी। जब उन्होंने रिप्लाइ किया तो फोन कर उन्हें जाब के बारे में बताया गया।

इसके बाद उन्हें टेलीग्राम पर एक ग्रुप से जोड़ दिया गया। शुरुआत में उन्हें कुछ पैसे भी ट्रांसफर किए गए। इसके बाद उनसे टास्क के बीच-बीच में रुपये इनवेस्ट कराए गए। एक के बाद एक उनसे पांच लाख 68 हजार रुपये इनवेस्ट करा लिए गए।

जब उन्होंने अपने रुपये वापस मांगे तो उनसे और रुपये जमा करने के लिए कहा गया। धोखाधड़ी का अहसास होने पर उन्होंने साइबर पुलिस को शिकायत दी।

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें