Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

गुरुग्राम में Bumble डेट पर आए युवक के साथ हो गया खेला! iPhone, सोने की चेन और लाखों रुपये लेकर युवती हो गई रफू चक्कर

इंटरनेट मीडिया पर डेटिंग ऐप से जान-पहचान होने के बाद एक युवती डीएलएफ फेस चार स्थित एक युवक के घर आई। उसने युवक को शराब में नशीला पदार्थ पिलाकर लाखों रुपये का चूना लगा दिया। पीड़ित युवक की शिकायत पर सेक्टर-29 थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है। बंबल डेटिंग ऐप के माध्यम से एक अक्टूबर को साक्षी नाम की युवती से जान-पहचान हुई थी।

By Jagran NewsEdited By: GeetarjunUpdated: Sun, 15 Oct 2023 01:44 AM (IST)
Hero Image
युवक को ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिला युवती ने लगाया लाखों का चूना

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। इंटरनेट मीडिया पर डेटिंग ऐप से जान-पहचान होने के बाद एक युवती डीएलएफ फेस चार स्थित एक युवक के घर आई। उसने युवक को शराब में नशीला पदार्थ पिलाकर लाखों रुपये का चूना लगा दिया। पीड़ित युवक की शिकायत पर सेक्टर-29 थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

डीएलएफ फेस चार के राइजवुड एस्टेट निवासी रोहित गुप्ता ने थाने में दर्ज कराई शिकायत में कहा कि उनकी बंबल डेटिंग ऐप के माध्यम से एक अक्टूबर को साक्षी नाम की युवती से जान-पहचान हुई थी। उसने अपने को दिल्ली निवासी बताया था और कहा था कि वह गुरुग्राम में मौसी के घर रह रही है।

शराब खरीदने के बाद युवती को अपने घर ले गया युवक

उसी दिन उसने मिलने की इच्छा जाहिर की। एक अक्टूबर की रात दस बजे सेक्टर-47 के एक बार के पास से रोहित ने साक्षी को पिक किया। दोनों ने एक ठेके से शराब खरीदी और फिर युवती के कहने पर रोहित उसे अपने घर ले गया।

नशीला पदार्थ पिलाया

आरोप है कि युवती ने रोहित को ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया। एक दिन बाद तीन अक्टूबर को रोहित को जब होश आया तो उसे धोखाधड़ी का पता चला।

ये भी पढ़ें-  असम की महिला ने व्यापारी से ठगे 44 लाख, तीन साल दिल्ली पुलिस ने दबोचा; नाइजीरियाई पति भी निकला ठग

लूटा ये सामान

युवती ने उसके पास से 20 ग्राम सोने की चेन, आईफोन, जेब में रखी दस हजार रुपये की नकदी और दो डेबिट व एक क्रेडिट कार्ड के माध्यम से दो लाख 70 हजार रुपये निकाल लिए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर