Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana News: गुरुग्राम के नाथूपुर इलाके में अर्धनग्न अवस्था में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी

Gurugram News गुरुग्राम जिला स्थित नाथूपुर इलाके में अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव मिला है। महिला की पहचान के लिए पुलिस ने दिल्ली एनसीआर के सभी थानों में फोटो भिजवाई है। फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

By Aditi ChoudharyEdited By: Updated: Fri, 02 Sep 2022 11:14 AM (IST)
Hero Image
गुरुग्राम के नाथूपुर इलाके में अर्धनग्न अवस्था में अज्ञात महिला का शव मिलने से सनसनी

गुरुग्राम, एजेंसी। Gurugram News: हरियाणा के गुरुग्राम जिला स्थित नाथूपुर इलाके में अर्धनग्न अवस्था में एक महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। महिला की पहचान नहीं की जा सकी है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है। महिला के साथ दुष्कर्म की संभावना को लेकर भी चर्चा है।

खाली प्लॉट में मिला महिला का शव

जानकारी के मुताबिक, गुरुग्राम जिले के नाथूपुर क्षेत्र में एक खाली प्लॉट में महिला के शव पर राहगीरों की नजर पड़ी। महिला के शरीर पर कपड़े छितर बितर हालत में थे। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सूचना के बाद गुरुग्राम पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले लिया।

पोस्टमॉर्टम में होगी दुष्कर्म की पुष्टि 

पुलिस के मुताबिक, प्रथम दृष्टया महिला का शव देखने से लगता है कि गला घोंटकर उसकी हत्या की गई है। महिला का शव अर्ध-नग्न अवस्था में पाया गया था। डीएलएफ पुलिस के एसीपी विकास कौशिक ने बताया कि शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पीड़िता का पोस्टमॉर्टम होने के बाद ही दुष्कर्म की संभावना की पुष्टि की जा सकती है।

फोटो के जरिए महिला की होगी पहचान

वहीं, महिला की शिनाख्त्न नहीं की जा सकी है। गुरुग्राम पुलिस ने मृतका की पहचान के लिए दिल्ली-एनसीआर के सभी थानों में महिला की फोटो भेजी है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल सकेगा।