Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana: स्कूली बच्चों को घर छोड़ने जा रही 5 बसों को ट्राले ने मारी टक्कर, दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक्सीडेंट

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सिधरावली कट के पास एक ट्राले की टक्कर से बच्चों को छोड़ने जा रहीं पांच बसें क्षतिग्रस्त हो गईं। दुर्घटना में दो बच्चों तथा ट्राला चालक को ज्यादा चोटें आई हैं। रमन मुंजाल स्कूल धारूहेड़ा की बसें छुट्टी के बाद बच्चों को छोड़ने जा रही थीं। पांच बसें यू-टर्न लेने के लिए सिधरावली कट के पास खड़ी थीं। तभी ट्राले ने बस को टक्कर मार दी।

By Jagran NewsEdited By: Shubham SharmaUpdated: Thu, 12 Oct 2023 04:32 AM (IST)
Hero Image
हादसे में दो बच्चों तथा ट्राला चालक सहित कई घायल।

संवाद सहयोगी, पटौदी। दिल्ली-जयपुर हाईवे पर सिधरावली कट के पास एक ट्राले की टक्कर से बच्चों को छोड़ने जा रहीं पांच बसें क्षतिग्रस्त हो गईं। दुर्घटना में दो बच्चों तथा ट्राला चालक को ज्यादा चोटें आई हैं। रमन मुंजाल स्कूल धारूहेड़ा की बसें स्कूल की छुट्टी होने के बाद बच्चों को छोड़ने जा रही थीं।

पेड़ से टकराई बस

पांच बसें यू-टर्न लेने के लिए सिधरावली कट के पास खड़ी थीं। तभी पीछे से आए एक बंद बाडी ट्राले ने पिछली बस को टक्कर मार दी। इससे वह बस आगे खड़ी अन्य बसों से टकरा गई। एक बस पेड़ से भी जा टकराई। इस दुर्घटना के बाद कोहराम मच गया। बताया जा रहा कि इस दुर्घटना में ट्राला चालक के साथ ही कई बच्चे को चोट लगी है। दो बच्चों को ज्यादा चोटें आई हैं। इनमें से एक को रेवाड़ी तो दूसरे को गुरुग्राम के अस्पताल में भेजा गया है। बिलासपुर थाना पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

ट्रैफिक पुलिस की सक्रियता बढ़ाने की मांग

बता दें कि सिधरावली कट के नजदीक अक्सर हादसे होते रहते हैं। यह हाईवे के खतरनाक ब्लैक स्पाट में शामिल है। लोगों की मांग है कि कट के नजदीक ट्रैफिक पुलिस की सक्रियता बढ़ाई जाए। साथ ही कट के आसपास रंबल स्ट्रिप लगाने के ऊपर विचार करना चाहिए ताकि वाहनों की रफ्तार कम हो सके।

यह भी पढ़ेंः Delhi Air Pollution: राजधानी दमघोंटू होने वाली हवा! बढ़ने लगा प्रदूषण, दिल्ली के 13 इलाकों की हवा रही खराब

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर