Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: जजपा पार्टी चुनाव से पहले चलाएगी खास अभियान; घर-घर जाकर भापेंगे लोगों का मिजाज

Haryana Election 2024 हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने तैयारी पूरी कर दी है। जजपा पार्टी पूरे प्रदेश में घर-घर अभियान चलाकर लोगों के मिजाज को भांपेगी। पार्टी के इस अभियान से पता चलेगा कि पार्टी व प्रत्याशियों के बारे में लोगों की क्या राय है? पढ़िए आखिर जजपा पार्टी ने और क्या-क्या तैयारी की है?

By Aditya Raj Edited By: Kapil Kumar Updated: Sun, 25 Aug 2024 10:51 PM (IST)
Hero Image
जननायक जनता पार्टी (जजपा) घर-घर अभियान चलाकर लोगों के मिजाज को भांपेगी।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Haryana Election 2024 प्रत्याशियों की घोषणा करने से पहले जननायक जनता पार्टी (जजपा) घर-घर अभियान चलाकर लोगों के मिजाज को भांपेगी। सोमवार से अगले एक सप्ताह तक पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता घर-घर जाएंगे। लोगों को पार्टी की नीतियों से अवगत कराएंगे। पार्टी के संभावित प्रत्याशियों के बारे में चर्चा करेंगे। इससे पता चल सकेगा कि पार्टी व प्रत्याशियों के बारे में लोगों की क्या राय है।

अभियान की रिपोर्ट के आधार पर अगले महीने के पहले सप्ताह में पार्टी प्रत्याशियों की घोषणा करेगी। जिले के चारों सीटों पर पार्टी प्रत्याशी खड़ा करेगी।

विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद जिले में पार्टी पदाधिकारियों के साथ उप-मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने रविवार को बैठक की। उन्होंने पदाधिकारियों से चुनाव की स्थिति के बारे में जानकारी हासिल की।

यह भी पढ़ें- क्या है कांग्रेस का प्लान?: ये हॉट सीट गंवाना नहीं चाहती पार्टी, समझिए पूरा गणित; 2019 में BJP ने मारी थी बाजी

पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी

इसके बाद कहा कि पार्टी सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी। प्रत्याशियों की घोषणा से पहले लोगों की राय लेगी। पार्टी व प्रत्याशियों के बारे में लोग क्या सोचते हैं, इसके बारे में जानकारी हासिल करना आवश्यक है। जानकारी हासिल करने के बाद जब पार्टी चुनाव मैदान में जाएगी तो बेहतर तरीके से लड़ेगी।

यह भी पढ़ें- J&K Election: राजौरी से उम्मीदवार तय करने को लेकर टेंशन में भाजपा, टिकट नहीं मिला तो कई दिग्गज छोड़ देंगे पार्टी

कहा कि घर-घर अभियान के दौरान पदाधिकारी एक-एक व्यक्ति से संवाद करें। उनकी समस्याएं सुनें। उनकी समस्याओं का समाधान कैसे हो सकता है, इसके बारे में भी जानें। विरोधियों के झूठ को बेनकाब करने का भी काम करें। पार्टी ने सत्ता में रहने के दौरान जो कार्य किए हैं, उनके बारे में लोगों को बताएं।

इस मौके पर कौन-कौन रहा मौजूद

इस मौके पर पार्टी के जिलाध्यक्ष श्योचंद यादव, रिषीराज राणा, सुरेंद्र यादव, सुरेंद्र टीकली, कर्नल सुखिवंदर राठी, कृष्णा गाडौली, सन्नी कटारिया, बलराम नांदल आदि मौजूद रहे। पदाधिकारियों से संवाद करने के बाद दुष्यंत चौटाला बीपीटीपी सोसायटी में पहुंचे। वहां पिछले महीने स्विमिंग पूल में डूबने से एक बच्चे की मौत हो गई थी। उसके स्वजन से मुलाकात की।