Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हरियाणा में बसों का चक्का जाम, भैया दूज पर बहनों की बढ़ी मुश्किलें; बस की आस में बस अड्डों पर लगी भीड़

Haryana Roadways Strike हरियाणा के अंबाला में बस चालक की हत्या के विरोध को लेकर आज प्रदेश में रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल पर हैं। भैया दूज के मौके पर हड़ताल की वजह से गुरुग्राम में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों अपनी यात्रा के मुख्य बस स्टेंड पर सुबह से लोग बस का इंतजार में बैठे रहे।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavUpdated: Wed, 15 Nov 2023 12:39 PM (IST)
Hero Image
हरियाणा में बसों का चक्का जाम, भैया दूज पर बहनों की बढ़ी मुश्किलें।

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। Haryana Roadways Strike: हरियाणा के अंबाला में बस चालक की हत्या के विरोध को लेकर आज प्रदेश में रोडवेज कर्मचारियों की हड़ताल पर हैं। भैया दूज के मौके पर हड़ताल की वजह से गुरुग्राम में लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।

Gurugram

roadways

लोगों अपनी यात्रा के मुख्य बस स्टेंड पर सुबह से लोग बस का इंतजार में बैठे रहे। वहीं,  नूंह रोडवेज बस नहीं चलने से भैया दूज पर भाई के घर जाने वाली महिलाओं को परेशानी हो रही हैं। बता दें कि नूंह में 61 बसें चलती हैं, लेकिन हड़ताल होने की वजह से आज कोई भी बस नहीं चल रही है।

buses

Bus

यह भी पढ़ें: दिल्ली में एक और दिल दहलाने वाली वारदात, कार में खून से लथपथ मिला युवक, पुलिस पहुंची तो सड़क पर पड़ी थी लाश

समझ नहीं आ रहा घर जाए तो सके...

बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही महिला ने बताया कि मुझे फरीदाबाद जाना है, लेकिन सुबह सात बजे से मैं बस का इंतजार कर रही हूं। पर कोई बस नहीं आ रही है।

Buses

haryana

वहीं, एक अन्य महिला ने बताया कि उन्हें आगरा जाना और वह सुबह आठ बजे से गुरुग्राम बस स्टैंड पर बस का इंतजार रही हैं, लेकिन कोई बस नहीं आ रही है। यात्रियों के अलावा बस स्टैंडों पर प्रदर्शन कर रहे कर्मचारियों की भी भीड़ दिख रही है।

Mohan Nagar

हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद स्थित मोहन नगर इलाके में भी लोग बसों का इंतजार करते हुए दिख रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: Delhi: सीएम केजरीवाल ने LG को भेजी सतर्कता मंत्री की रिपोर्ट, मुख्य सचिव को तत्काल निलंबित करने की रखी मांग

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर