Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Haryana Election 2024: बीजेपी में नहीं थम रहा इस्तीफों का दौर, अब गुरुग्राम से गोयल बंधु ने कहा पार्टी को अलविदा

Haryana Vidhansabha Election 2024 हरियाणा चुनाव 2024 से पहले बीजेपी में इस्तीफों का दौर जारी है। अब गुरुग्राम से गोयल बंधुओं ने पार्टी को अलविदा कह दिया है। भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल और भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के प्रदेश सह-संयोजक डॉ. डीपी गोयल ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। इससे पहले कई दिग्गज नेता इस्तीफा दे चुके हैं।

By Aditya Raj Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Thu, 05 Sep 2024 01:40 PM (IST)
Hero Image
Haryana Assembly Election: हरियाणा चुनाव 2024 बीजेपी में इस्तीफों का दौर जारी।

आदित्य राज, गुरुग्राम। (Haryana Assembly Election 2024)  गुरुग्राम जिले में गोयल बंधु (Goyal Brothers) के नाम से मशहूर हो चुके भाजपा व्यापार प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल एवं उनके बड़े भाई भाजपा एनजीओ प्रकोष्ठ के प्रदेश सह-संयोजक डा. डीपी गोयल ने अपने समर्थकों के साथ पार्टी व पद दोनों से इस्तीफा दे दिया।

नवीन गोयल ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का किया एलान

उनका कहना है कि पार्टी ने टिकट बंटवारे में अनदेखी की है। नवीन गोयल (Naveen Goyal) ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का भी एलान कर दिया। गुड़गांव क्षेत्र की जनता उनका परिवार है। वह पिछले छह साल से अपने परिवार की सेवा में लगे हुए हैं। परिवार के लोगों का कहना है कि उन्हें चुनाव मैदान में आना चाहिए।

यह भी पढ़ें: Haryana Election 2024: विधानसभा चुनाव के लिए आज जारी होगी अधिसूचना, नामांकन पत्र जमा कराने का पहला दिन

पूर्व कैविनेट मंत्री के टिकट कटने पर पदाधिकारियों ने दिए इस्तीफे

इससे पहले हरियाणा में भाजपा (Haryana BJP) ने बुधवार को पहली सूची (BJP Candidates List) जारी की थी। पूर्व कैबिनेट मंत्री कविता जैन (Kavita Jain) का टिकट कटने से नाराज पदाधिकारियों ने इस्तीफे देने शुरू कर दिए। रात साढ़े 10 बजे तक पार्षद इंदु वलेचा समेत 26 से अधिक पदाधिकारी अपने पदों से इस्तीफे दे चुके थे। सभी पदाधिकारियों ने इंटरनेट मीडिया पर वीडियो जारी कर अपने पद छोड़ने की घोषणा की।

यह भी पढ़ें: Haryana Election 2024: BJP की पहली लिस्ट के बाद फूटे बगावत के सुर, दो दर्जन से ज्यादा पदाधिकारियों ने दिए इस्तीफे