Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Elvish Yadav Case: गाने की शूटिंग के दौरान सांपों के इस्तेमाल मामले में 17 फरवरी को होगी सुनवाई

गाने की शूटिंग के दौरान सांपों के इस्तेमाल पर एल्विश यादव मामले में सुनवाई अब 17 फरवरी को होगी। बुधवार को पुलिस की तरफ से अदालत में एटीआर रिपोर्ट जमा नहीं कराई गई। अदालत ने जांच अधिकारी और संबंधित थाना प्रभारी को 17 फरवरी को एटीआर रिपोर्ट के साथ पेश होने का आदेश दिया है। मामले की सुनवाई अतिरिक्त ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट मनोज राणा अदालत में चल रही है।

By Jagran News Edited By: Sonu SumanUpdated: Wed, 07 Feb 2024 07:55 PM (IST)
Hero Image
गाने की शूटिंग के दौरान सांपों के इस्तेमाल मामले में 17 फरवरी को होगी सुनवाई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। गाने की शूटिंग के दौरान सांपों के इस्तेमाल पर एल्विश यादव मामले में  सुनवाई अब 17  फरवरी को होगी। बुधवार को पुलिस की तरफ से अदालत में एटीआर रिपोर्ट जमा नहीं कराई गई। 

अदालत ने जांच अधिकारी और संबंधित थाना प्रभारी को 17 फरवरी को एटीआर रिपोर्ट के साथ पेश होने का आदेश दिया है। इस मामले की सुनवाई अतिरिक्त ज्यूडिशियल मैजिस्ट्रेट मनोज राणा अदालत में चल रही है। याचिकाकर्ता सौरव गुप्ता ने बताया कि यू-ट्यूबर एल्विश यादव और सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया के 32 बोर गाने की शूटिंग के दौरान विदेशी मूल के सांपों का बिना अनुमति के इस्तेमाल करने को लेकर अदालत में याचिका दायर की है।

ये भी पढे़ं- Dwarka Expressway: खुशखबरी! जल्द चालू होगा द्वारका एक्सप्रेस-वे का गुरुग्राम हिस्सा, नितिन गडकरी ने लिया फैसला

एटीआर के साथ पेश होने का आदेश 

इस मामले में पिछली दो सुनवाई में जांच अधिकारी को एटीआर के साथ पेश होने का आदेश दिया था। जांच अधिकारी पेश नहीं हुए। उन्होंने बताया कि बुधवार को अदालत में जांच अधिकारी द्वारा एटीआर रिपोर्ट पेश न करने पर अदालत ने सख्त रुख अपनाते हुए संबंधित थाना प्रभारी को अगली तारीख पर अदालत में एटीआर रिपोर्ट के साथ पेश होने के लिए कहा है।

ये भी पढ़ें- दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बड़ा हादसा, अचानक ब्रेक मारने से ट्रक में घुसी कार; चालक समेत दो की मौत

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर