Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Prince Murder Case: बहुचर्चित प्रिंस हत्याकांड में आज अदालत में सुनवाई, निर्मम तरीके से हुआ था मर्डर

बहुचर्चित प्रिंस हत्याकांड में आज कोर्ट में सुनवाई होगी। बता दें सोहना रोड स्थित एक नामी स्कूल के बाथरूम में नौ सितंबर 2017 को सात वर्षीय प्रिंस (अदालत द्वारा दिया गया नाम) की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। गुरुग्राम पुलिस ने स्कूल के एक बस सहायक की पहचान आरोपित के रूप में की थी। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

By Jagran News Edited By: Monu Kumar Jha Updated: Fri, 31 May 2024 03:40 PM (IST)
Hero Image
Gurugram News: बहुचर्चित प्रिंस हत्याकांड में आज अदालत में सुनवाई। फाइल फोटो

 जागरण संवाददाता,गुरुग्राम। (Prince Murder Case Update) बहुचर्चित प्रिंस हत्याकांड में आज अदालत में सुनवाई होगी। 8 सितंबर 2017 को स्कूल में ही प्रिंस की गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में सीबीआई ने जांच के दौरान स्कूल के 11 वीं कक्षा के छात्र भोलू को गिरफ्तार किया था।

पिछली तारीख पर मामले में सीबीआई की तरफ से पेश गवाह किए गए गवाह गजराज बचाव पक्ष क्रॉस एग्जामिनेशन करेगा। इसके साथ ही सीबीआई एक बस चालक का भी बयान दर्ज करा सकती है। घटना वाले दिन गजराज गाड़ी साफ करने वाले कपड़े को धोने के लिए अंदर गया था।

वह अंदर गया तो वहां पर प्रिंस खून से लथपथ पड़ा हुआ था। वह सुरक्षाकर्मी को बुलाने के लिए गया। वापस आया तो प्रिंस को गाड़ी में रख दिया गया था। उसके बाद वह गाड़ी को लेकर अस्पताल गया था। मामले की सुनवाई अतिरिक्त एवं सत्र न्यायाधीश तरुण सिंगल की अदालत में चल रही है।

सीबीआई जांच में एक छात्र निकला दोषी

सीबीआई की जांच में बस सहायक को आरोपित न मानते हुए स्कूल के ही एक छात्र भोलू (अदालत द्वारा दिया गया नाम) को आरोपित ठहराया। तभी से भोलू न्यायिक हिरासत में है। पीड़ित पक्ष के अधिवक्ता सुशील टेकरीवाल का कहना है कि 21 जुलाई से सुनवाई जारी है।

यह भी पढ़ें: Bobby Kataria Case: यूट्यूबर बॉबी कटारिया की बढ़ी मुश्किलें, अदालत ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें